HOMEराष्ट्रीय

ATM Loot रात 2 बजे बोलेरो कैंपर से जंजीरों से बांधकर ATM को उखाड़ ले गए बदमाश

रात 2 बजे बोलेरो कैंपर से जंजीरों से बांधकर ATM को उखाड़ ले गए बदमाश

ATM Loot फिल्मी तर्ज पर रात 2 बजे बोलेरो कैंपर से जंजीरों से बांधकर एटीएम ATM को उखाड़ा गया और बदमाश उसे अपने साथ ले गए। यह घटना जोधपुर के शिकारगढ़ क्षेत्र स्थित मिनी मार्केट की है जहां पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम है। बदमाशों ने रात को इस घटना को अंजाम दिया जानकारी में सामने आया है कि एटीएम में तकरीबन चार लाख से अधिक की राशि थी।

घटना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवाई है वही पाली जोधपुर मार्ग पर रोहट के समीप एक खेत में यह एटीएम जला हुआ पाया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर डीसीपी और पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ भी मौके पर पहुंचे हैं। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें की 6 से 7 बदमाश इस घटना को अंजाम देते साफ नजर आ रहे हैं।

पुलिस के अनुसार 5 मिनट के भी कम समय में इस पूरी घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलने पर तुरंत नाकाबंदी करवाई गई, जिस पर रोहट के पास जला हुआ एटीएम बरामद कर लिया है जल्द ही हम लुटेरों तक पहुंच जाएंगे।

घटना के बाद पुलिस दल ने लूणी क्षेत्र के कई गांव में दबिश भी दी है , जहां सघन तलाशी अभियान भी जारी है। जोधपुर के शिकारगढ़ इलाके में स्थित पीएनबी के एटीएम में घटना के कुछ समय पहले ही यह राशि डाली गई थी वही एटीएम में सेफ्टी अलार्म भी नहीं था। डीसीपी अमृता दुहन और कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने इस मामले में बैंक अधिकारियों से भी जानकारी मांगी। इससे पहले भी जोधपुर और पाली में एटीएम और बैंक लूट की वारदातें सामने आई है।

Show More

Related Articles

Back to top button