जरा हट केराष्ट्रीयहाेम

कार्यकर्ता ने रख दिया कांग्रेस अध्यक्ष के कंधे पर हाथ, भड़क गए नेता जी, देखें VIDEO

Advertisements

कांग्रेस कार्यकर्ता के कंधे पर हाथ रखने पर कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष(Karnataka Congress State President) डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने इस कदर भड़के की उन्होंने बीच रास्ते में उसे थप्पड़ ही जड़ दिया। इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है। इधर,भाजपा और यूजर्स ने डीके के इस व्यवहार की जमकर आलोचना की है।

दरअसल, आज शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार वयोवृद्ध नेता और पूर्व मंत्री जी. मेडेगौड़ा का हालचाल जानने के लिए कर्नाटक के मांड्या के दौरे पर थे।इस दौरान उनके साथ पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता भी साथ चल रहे थे। तभी भीड़ से एक समर्थक ने अपना हाथ शिवकुमार के कंधे पर रखने की कोशिश की, इस बात से डीके भड़क उठे और उन्होंने रुक कर बीच रास्ते में समर्थक को थप्पड़ जड़ दिया।

यह भी पढ़ें-  आत्मा लेने पहुंचे 100 से अधिक लोग, दुर्घटना में हुई थी शख्स की मौत, फिर क्या हुआ ?

इस दौरान वहां मौजूद मीडिया और लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि इस जगह पर यह कैसा व्यवहार है? मैंने तुम्हें आजादी दी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि तुम ऐसा कर सकते हो। वैसे जब शिवकुमार को पता चला कि मीडिया भी वहां मौजूद है तो उन्होंने वीडियो को डिलीट करने के लिए भी कहा, लेकिन फिर भी उनका ये वीडियो वायरल हो गया।

भाजपा ने उठाए सवाल

इस घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछा कि क्या उन्होंने शिवकुमार को ‘हिंसा का लाइसेंस दे रखा है। उन्होंने शिवकुमार को कोतवाल रामचंद्र का अनुयायी बताया जो कि 1970 से 1980 के बीच बेंगलुरु का अंडरवर्ल्ड डॉन था।उन्होंने लिखा, कर्नाटक के कांग्रेस प्रमुख डी के शिवकुमार ने जनता के सामने अपने पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया। अगर कोतवाल रामचंद्र के ‘पूर्व शिष्य अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं तो कोई कल्पना कर सकता है कि वह दूसरों के साथ क्या करेंगे। राहुल गांधी ने क्या डी के शिवकुमार को ‘हिंसा का लाइसेंस दे रखा है।

Show More
Back to top button