HOMEMADHYAPRADESH

Lockdown News मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना केस के बीच आया CM शिवराज का बड़ा बयान

Lockdown News मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना केस के बीच आया CM शिवराज का बड़ा बयान

Lockdown News देश के साथ मध्यप्रदेश भी कोरोना की तीसरी लहर की ओर बढ़ता जा रहा है। इस बीच बड़ी खबर यह है कि MP के CM शिवराज सिंह ने साफ कहा कि एमपी में लॉक डाउन नहीं लगाया जाएगा।

मध्य प्रदेश के 20 से ज्यादा जिलों में कोरोनावायरस की उपस्थिति दर्ज हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में 168 लोग संक्रमित पाए गए। इनमें से इंदौर में 80 और भोपाल में 59 लोग मिले। प्रदेश में ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हो गई। शनिवार को ही छिंदवाड़ा में 26 साल की स्टूडेंट की रिपोर्ट में ओमिक्रॉन म्यूटेंट मिला। वह नीदरलैंद (यूरोपियन कंट्री) से लौटी है। इससे पहले इंदौर में भी 9 ओमिक्रॉन केस मिले थे।

इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि हम संक्रमित नागरिकों के इलाज के लिए सभी इंतजाम कर रहे हैं। फिलहाल संक्रमण की रोकथाम के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है। सरकार सूत्रों का कहना है कि जब तक संक्रमण की दर 10% से अधिक नहीं हो जाती लॉकडाउन नहीं किया जाएगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम आर्थिक गतिविधियां नहीं रोक रहे। इससे गरीब की रोजी-रोटी जाती है। हम यह चलने देंगे। लेकिन लोगों की जिंदगी खतरे में न पड़े, यह कोशिश भी करनी है। मास्क जरूर लगाएं, भीड़ भरे आयोजन न हों, यथा संभव दूरी बनाए रखें, हाथ साफ़ करते रहें और वैक्सीनेशन अवश्य कराएं।

Show More

Related Articles

Back to top button