कटनीहाेम

लोक निर्माण विभाग (ब्रिज) द्वारा विधायक को दिया गया आश्वासन,15 से 20 दिनों में शुरू होगा सड़क निर्माण

Advertisements

कटनी। बरगवां से चांडक चौक तक निर्माणाधीन ओव्हर ब्रिज के नीचे महज कुछ मीटर की सड़क निर्माण कार्य सम्बंधित एजेंसी द्वारा नहीं कराए जाने से लोग काफी परेशान है । इसी यह सड़क डॉ नेमा क्लिनिक से जगन्नाथ मंदिर के बीच की है जहां सीवर लाइन बिछाने का हवाला देते हुए सड़क निर्माण कार्य नहीं कराया जा रहा। गत दिनों इस क्षेत्र का विधायक  संदीप जायसवाल द्वारा निरीक्षण किया गया तथा इस सम्बंध में निगमायुक्त से बात की गई तब पता चला कि जिस हिस्से में सड़क का निर्माण रोका गया है वहां सीवरेज लाइन का कोई काम ही नहीं होना। इस गफलत के बाद आज निगमायुक्त ने सेतु निगम को पत्र लिखकर आदेशित किया है कि अविलंब निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के नीचे उक्त सड़क का निर्माण कराया जाए।

यह भी पढ़ें-  MP में निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी शिवराज सरकार, बदलेंगे कई नियम

देखें निगमायुक्त का पत्र

मिशन चौक से जगन्नाथ चौक की सड़क का निर्माण लोक निर्माण विभाग (ब्रिज)द्वारा 15 से 20 दिनों के भीतर प्रारंभ कराया जाएगा ।

लोक निर्माण विभाग (ब्रिज) द्वारा सहमति व्यक्त करते हुए उपरोक्त अवधि में निर्माण कार्य प्रारंभ करने का आश्वासन दिया गया है।

मिशन चौक से जगन्नाथ चौक तक दोनों साइड रोड निर्माण ना होने से आ रही परेशानियों को देखते हुए मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल द्वारा उक्त स्थल का दौरा कर संबंधित विभाग को जल्द से जल्द सड़क निर्माण हेतु निर्देशित किया गया था।

इसके उपरांत लोक निर्माण विभाग ब्रिज द्वारा उक्त कार्य करने में असहमति भी व्यक्त की गई थी, नगर निगम द्वारा इस संबंध में मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल के निर्देशों का उल्लेख करते हुए लोक निर्माण विभाग ब्रिज को एक पत्र भी लिखा गया था (जिसकी प्रति संलग्न है)।

इसके उपरांत मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल द्वारा लोक निर्माण विभाग ब्रिज के अधिकारियों से चर्चा की गई की जब मिशन चौक से बरगवां तक दोनों और सड़क लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई गई है तो मिशन चौक से जगन्नाथ चौक कि दोनों और की सड़क क्यों नहीं बनाई जा रही. जब ब्रिज के नीचे सारी सड़कें लोक निर्माण विभाग ब्रिज द्वारा बनाई जा रही है तो इस सड़क को बनाने से विभाग कैसे मना कर सकता है. इसके उपरांत विभाग द्वारा इस संबंध में प्रस्ताव तैयार किए गए और आवश्यक कार्यवाही के उपरांत आज विधायक संदीप जायसवाल को सूचित किया गया है कि 15 से 20 दिनों के अंदर उक्त स्थल पर सड़क निर्माण कार्य को प्रारंभ करा दिया जाएगा।

Show More
Back to top button