Sportsक्रिकेटखेलहाेम

IND vs SL: सूर्यकुमार ने की कोच द्रविड़ की तारीफ, कहा- उनके नेतृत्व में खेलने को उत्साहित हूं

IND vs SL: सूर्यकुमार ने की कोच द्रविड़ की तारीफ, कहा- उनके नेतृत्व में खेलने को उत्साहित हूं

Advertisements

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आगामी श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली एकदिवसीय सीरीज को देखते हुए जमकर तैयारी कर रहे हैं। टीम में शामिल दूसरे खिलाड़ियों की तरह मुंबई का यह बल्लेबाज कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में खेलने को लेकर काफी उत्साहित है। श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का कोच बनाया गया है।
श्रीलंका पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम इस दौरे पर मेजबानों के खिलाफ तीन एकदिवसीय और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलेगी जिसकी शुरुआत 13 जुलाई से हो रही है। इस टूर पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को कप्तान बनाया गया है। जबकि भुवनेश्वर कुमार उपकप्तान की जिम्मेदारी संभालेंगे।

यह भी पढ़ें-  कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने किया इस्तीफे का ऐलान, नए सीएम की रेस में ये नाम आए सामने

मंगलवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सूर्यकुमार यादव ने कोच राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने द्रविड़ की शांत स्वभाव की सराहना की और पूर्व टीम इंडिया के कप्तान से नई चीजें सीखने की इच्छा व्यक्त की।
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सूर्यकुमार ने कोरोना वायरस महामारी की तरफ संकेत करते हुए कहा, इस स्थिति में यह टूर प्रत्येक के लिए बड़ा अवसर है, खुद को अभिव्यक्त करना यह एक बड़ी चुनौती और जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि बड़ी बात यह है कि राहुल द्रविड़ हमारे साथ हैं, हमने उनके बारे में काफी कुछ सुना है, यह उनके साथ हमारा पहला टूर है, मैंने बहुत सारे खिलाड़ियों से सुना है कि राहुल द्रविड़ बहुत की शांत प्रकृति के इनसान हैं, मैं उनके नेतृत्व में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

यह भी पढ़ें-  Loving Blackmail बॉयफ्रेंड के झांसे में आई युवती, वीडियो कॉल पर उतारे कपड़े तो लड़के ने कर लिया रिकॉर्ड, फिर शुरू की ब्लैकमेलिंग

जहां तक सूर्यकुमार यादव की बात है तो उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार शुरूआत की है। इस साल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में शानदार अर्धशतक लगाकर उन्होंने बताया था कि वह किस आला दर्जे के खिलाड़ी हैं। वहीं भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली सीरीज के बारे में उन्होंने कहा कि वह जीरो लेवल से शुरूआत करेंगे।

यादव ने आगे कहा, मेरा मानना है कि वह एक अलग तरह की चुनौती थी, आप हर बार गेम में बेहतर करने के इरादे से जाते हो, आपको शून्य से शुरूआत करनी होती है, यहां पर भी मुझे शून्य से शुरू करना है, वह एक अलग सीरीज थी यह एक अलग सीरीज है लेकिन चुनौती एक जैसी है। उन्होंने कहा कि अगर दबाव नहीं होगा तो मजा नहीं आएगा। यह एक बड़ी चुनौती होगी जिसके लिेए मैं तैयार हूं।

Show More
Back to top button