राष्ट्रीयहाेम

ईमानदार चोर: पुलिसवाले के घर लगाई सेंध, लिखा- दोस्त की जान बचानी है, पैसे आते ही लौटा दूंगा सामान

मध्यप्रदेश के भिंड में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां आरोपी ने चोरी करने के बाद एक माफीनामा भी छोड़ा है।

Advertisements

मध्यप्रदेश के भिंड में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां आरोपी ने चोरी करने के बाद एक माफीनामा भी छोड़ा है। दरअसल, भिंड में एक पुलिसवाले के घर से कीमती सामान चुराने के बाद चोर ने एक माफीनामा लिखकर वहां छोड़ दिया। इस पर लिखा था कि वो पुलिसवाले के घर से चोरी इसलिए कर रहा है क्योकि उसे अपने दोस्त की जान बचानी है और जल्द ही चुराया हुआ पैसा वापस कर देगा। पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें-  Bank News बैंकों में 01 अगस्त से बदल जाएंगे पैसों से जुड़े यह नियम, आपका जानना जरूरी

बता दें कि भिंड के रहने वाले एक पुलिसवाले के घर पर शख्स ने चोरी की, जो छत्तीसगढ़ में तैनात हैं। उस पुलिसवाले का परिवार भिंड में रहता है। कोतवाली पुलिस स्टेशन के एएसआई कमलेश कतारे ने इसके बारे में बताया।

पुलिस ने बताया कि चोर अपने पीछे घर पर एक माफीनामा पत्र भी छोड़कर आया। इस पत्र में लिखा था, ‘माफ करना दोस्त, ये एक मजबूरी थी। अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो मेरे दोस्त की जान नहीं बच पाएगी। आप चिंता मत करिए, जैसे ही मुझे पैसे मिलेंगे, मैं आपके पैसे वापस कर दूंगा।’

बता दें कि पुलिसवाले की पत्नी और बच्चे 30 जून को अपने रिश्तेदार के यहां चले गए थे और जब सोमवार रात को अपने घर लौटे तो उन्होंने पाया कि कमरे के दरवाजे टूटे हुए हैं और सामान यहां-वहां फैला हुआ है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चोर ने कुछ सोने और चांदी के जेवर चुराए हैं। पुलिस का कहना है कि परिवार के कुछ सदस्य ही इस चोरी में शामिल हो सकते हैं। अधिकारी ने बताया कि इस मामले को लेकर एक शिकायत दर्ज की जा चुकी है और आगे की जांच की जा रही है।

 

Show More
Back to top button