HOMEMADHYAPRADESH

Kaun Banega Crorepati की हॉट सीट पर एक करोड़ का जवाब दे पाएंगे खुरई के भूपेंद्र चौधरी?

Kaun Banega Crorepati में एक करोड़ का जवाब दे पाएंगे खुरई के भूपेंद्र चौधरी?

Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति’ की हाट सीट पर नजर आएंगे। गुरुवार को प्रसासित होने वाले कार्यक्रम में उनसे अभिताभ बच्चन द्वारा एक करोड़ रुपये की राशि का सवाल पूछा जाना है। क्या वह जवाब दे पाएंगे?

भूपेंद्र चौधरी के केबीसी में एक करोड़ रुपये की जीतने की उम्मीद जिलेवासी लगाए हैं। कौन बनेगा करोड़पति का फिलहाल टीवी पर प्रोमो दिखाई दे रहा है, उसमें चौधरी को पचास लाख रुपये जीतने की बधाई अभिताभ बच्चन देते नजर आ रहे हैं।

भूपेंद्र चौधरी के पिता 66 वर्षीय बसंत चौधरी का कहना है कि उनके बेटे की मेहनत से आज वह भी अमिताभ बच्चन को अपनी आंखों से देख पाए हैं। यह उनके लिए सपने से कम नहीं है। बसंत चौधरी का कहना है कि बड़वाह में नौकरी के दौरान उन्होंने वर्ष 2000 में टीवी खरीदा था, जिस पर यह शो आता था, तभी से भूपेंद्र इसका दीवाना हो गया। उसे इस शो में जाने का ऐसा जुनून था कि उसने कभी एक भी एपिसोड मिस नहीं किया।

उन्‍होंने बताया कि शो देखने के लिए वह खाना भी छोड़ देता था। इसी मेहनत की वजह से आज 22 साल बाद भूपेंद्र अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर सवालों के जवाब देंगे। पिता ने अपने बेटे की इस मेहनत पर गर्व जताया। उन्होंने कहा कि हम तो सदा यही चाहते हैं कि भूपेंद्र सदा आगे बढ़ता रहे। हमने तो कभी नहीं सोचा था कि मुंबई को देख पाएंगे, लेकिन बेटे की वजह से न सिर्फ मायानगरी मुंबई पहुंचा। वहीं भूपेंद्र की मां पानबाई का कहना है कि उनका बेटा शुरू से ही कौन बनेगा करोड़पति रुचि से देखता था। भूपेंद्र के एक करोड़ रुपये जीतने की उम्मीद से पूरा

Show More

Related Articles

Back to top button