हाेम

Dilip Kumar Death: नहीं रहे दिलीप कुमार, ट्रेजडी किंग का सफर हुआ खत्म

Dilip Kumar Death: हिंदी सिनेमा के जानेमाने कलाकार दिलीप कुमार का निधन हो गया है.

Advertisements

Dilip Kumar Death: हिंदी सिनेमा के जानेमाने कलाकार दिलीप कुमार का निधन हो गया है. बॉलीवुड में ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार 98 साल के थे. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत लगातार खराब रह रही थी. उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उनके निधन (Dilip Kumar Passes Away) से बॉलीवुड में शोक की लहर है. तमाम हस्तियों ने उनके निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

यह भी पढ़ें-  लोकसभा एवं विधानसभा उपचुनाव हेतु भाजपा ने दायित्व सौंपे

दिलीप कुमार ने आज सुबह 7:30 बजे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली. अस्पताल में डॉ. पार्कर उनका इलाज कर रहे थे. पिछले एक माह में उनको दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उनके परिवार में उनकी पत्नी सायरो बानो हैं. वह भी गुजरे जमाने की दिग्गज अभिनेत्री हैं.

अभिनेता की पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Banu) ने देर सोमवार एक बयान जारी कर उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी थी. यह बयान दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से जारी किया गया था, जिसमें लिखा था: “हम दिलीप साहब पर ईश्वर की असीम कृपा के लिए आभारी हैं कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. हम अभी भी अस्पताल में हैं और आपसे दुआएं करने की अपील करते हैं ताकि इंशाअल्लाह वह जल्दी ठीक होकर अस्पताल से छूट जाए

सांस लेने में आ रही दिक्कत के चलते दिलीप कुमार को 29 जून मुंबई के खार में स्थित हिंदुजा अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था.

Show More
Back to top button