जरा हट के

20 साल तक एक अंधेरे कमरे में बंद रही महिला, जानिए पूरा मामला

पणजी। उसकी पूरी जिंदगी ही बदल गई जब उसे पता चला कि मुंबई के जिस शख्स से उसने शादी की, वह पहले से ही शादीशुदा था। टूटे दिल के साथ वह वापस अपने घर गोवा आ गई लेकिन उसका परिवार उसके असामान्य और अजीब व्यवहार को नहीं संभाल पाया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया।
20 साल तक वह महिला उसी एक अंधेरे कमरे में बंद रही। महिला पुलिस आॅफिसरों की टीम ने जब उसे बचाया तब वह नग्न अवस्था में थी और कमरे से बाहर आने को तैयार ही नहीं थी। 50 साल की उम्र में प्रवेश कर चुकी यह महिला लंबे समय से बाहर नहीं निकली है।
पुलिस के मुताबिक उनको खबर लगी कि एक महिला अपने माता-पिता के घर में 20 साल से एक कमरे में बंद है। उसका बाहर की दुनिया से केवल एक तरह से ही संपर्क है और वह है उस कमरे की खिड़की जिससे उसे खाना और पानी मिलता है। उसके दो भाई उस घर में रहते हैं।
यह घटना कंडोलिम गांव की है जो कि बीच रिसोर्ट से बहुत ज्यादा दूर नहीं है जहां हजारों पर्यटक देश-विदेश से आते हैं। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए भेजा है।
पुलिस के मुताबिक इस वाकये को लेकर अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच प्रारंभिक स्तर पर है। महिला के परिवार के सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं।

AD

AD
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button