HOMEKATNI

Murder in Katni कटनी में धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या

Murder in Katni कटनी में धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या

Murder in Katni कटनी के रंग नाथ थाना क्षेत्र हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। एक युवक का शव ईट भट्टा के पास पड़ा मिला।

सूत्रों के अनुसार रंगनाथ थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार रात्रि एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि आज सुबह अरविंद पिता विजय वंशकार गड्ढा टोला मरघटाई के पास भट्टा मोहल्ला मे युवक की हत्या की सूचना मिली। जिस पर मोके पर पहुंचकर रंगनाथ थाना पुलिस ने जांच की जिसमे पाया गया कि अरविंद नामक युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई।

 

पुलिस ने हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की  है डॉग्स स्कक्वायड की मदद भी ली जा रही। यह घटना रात्रि की बताई गई जिसमे अरविन्द को अंतिम बार रात को 9 बजे देखा गया था।

विस्तार

कटनी जिले के रंगनाथ नगर थाना क्षेत्र गढ्ढा टोला मुक्ति धाम ईट भट्ठे के पास एक युवक का शव खून से लतपथ अवस्था में मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई इसकी सूचना मिलते ही मौके पर रंगनाथ नगर थाने की पुलिस बल और सीएसपी पहुंच गए और पूरे मामले की जांच में जुट गए है। मृतक युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान है।

घटना स्थल पर पहुंचे एससीपी विजय प्रताप सिंह ने बताया की उन्हे जैसे ही इस हत्या की सूचना मिली वह रंगनाथ नगर थाने की पुलिस बल के साथ पहुंच पूरे मृतक अरविंद वंशकार के शव का पंचनामा कार्यवाही करते हुए मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम बुलवाकर पूरे मामले की जांच की जा रही है सीएसपी विजय प्रताप ने यह भी बताया की मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान है जिस वजह से उसकी मौत हुई है, वही मृतक अरविंद वंशकार के पिता विजय वंशकार ने बताया की उनका मृतक बेटा अरविंद कल शाम को घर से निकाला था और अब देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की गई तो उसके दोस्तो ने बताया की वह किसी लड़की के घर जाने की बात कर रहा था उसके बाद वह कहा चला गया इसकी कोई सूचना नहीं मिली और सुबह होते ही मोहल्ले के लोगो ने मृतक अरविंद का शव गढ्ढा टोला के ईट भट्ठे के पास खून से लतपत अवस्था मिलने की सूचना मिलने से पूरा परिवार मौके पर पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारे की तलाश में जुट गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button