मध्यप्रदेशहाेम

तीन बच्‍चों की मां ने प्रेम प्रसंग में अपने जीजा के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

तीन बच्‍चों की मां ने प्रेम प्रसंग में अपने जीजा के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

Advertisements

Khandwa Crime News: खंडवा। करीब दो साल तक तीन बच्चों की मां के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाले युवक की नृशंस हत्या का पर्दाफाश हो गया है। चीराखदान मल्टी क्षेत्र में रहने वाले 26 वर्षीय संजय पुत्र तुलसीराम बामने को उसकी पत्नी 32 वर्षीय शबाना ने अपने जीजा 45 वर्षीय बहनोई हाकीम पुत्र मौला बक्श के साथ मिलकर हत्या कर दी। जीजा और साली के बीच प्रेम परवान चढ़ने से दोनों संजय को अपने रास्ते से हटाना चाहते थे।

संजय से पहले भी शबाना और उसके जीजा हाकीम के बीच अवैध संबंध थे। बाद में महिला संजय के साथ रहने लगी थी। शबाना की बहन और जीजा में अनबन के बाद हाकीम ने शबाना के घर आनाजाना शुरू कर दिया था। इसे लेकर संजय और शबाना के बीच विवाद भी होते थे।

यह भी पढ़ें-  porn movies: राज कुंद्रा की कई पोर्न फिल्में इंदौर में बनी थीं?

सोमवार रात संजय शराब के नशे में होने का फायदा उठाकर शबाना और हाकीम ने पहले सिर पर मसाला पीसने का सिलबट्टा मार कर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद ब्लेड से गर्दन ओर हाथ पर कई वार कर लहूलुहान कर दिया। फिर भी सांसें नहीं थमने पर तकिये से गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद रात तीन-चार बजे के लगभग शव को चटाई और चादर में लपेट कर घर के समक्ष तालाब में फेंक दिया था। घटना स्थल पर मिले साक्ष्य और पूछताछ के बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे ने बुधवार को पत्रकारवार्ता में इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होने बताया कि हत्या में उपयोग किया गया सिलबट्टा और ब्लेड और गला घोंटने में उपयोग किया गया तकिया आदि जब्त कर लिए हैं। पूछताछ में दोनों के अपराध कबूल करने पर उन्हे जेल भेज दिया है।

Show More
Back to top button