मध्यप्रदेशहाेम

बालाघाट के बाद राजगढ़ में भी 1 लाख के नकली नोट के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

राजगढ़ में पुलिस की कार्रवाई, 1 लाख के नकली नोट के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Advertisements

राजगढ़ । राजगढ़ (Rajgarh) में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जहां 2 हजार के नकली नोट के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपियों के पास से एक बाइक भी बरामद की है और दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। आपको बता देें की बालाघाट में भी 5 करोड़ केनकली नोट के साथ 8 लोग गिरफ्तार हुए है ।

राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास किया। दोनों युवक ने पुलिस की गाड़ी देखकर भागने का की कोशिश की, उसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों युवक को पकड़ लिया। वहीं पकड़े गए युवकों से पूछताछ की गई तो युवकों ने अपना नाम रामचंद्र सोंधिया और शंकर सोंधिया बताया। जिसके बात दोनों की तलाशी ली गई। तलाशी लेने पर दोनों के पास से दो 2 हजार के 25-25 नकली नोट मिले, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया। आरोपियों की बाइक को भी बरामद कर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि आखिर वह यह नकली नोट कहां से लाए।

यह भी पढ़ें-  EPFO News Alert: EPFO का कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, बेरोजगार होने पर मिलेगी आर्थिक मदद, ऐसे करना होगा आवेदन

Show More
Back to top button