HOME

MP में कांग्रेस को फिर झटका पूर्व विधायक शशांक भार्गव समेत नर्मदापुरम, नरसिंहपुर एवं रायसेन के कांग्रेस पदाधिकारियों ने ली भाजपा की सदस्यता

मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री ने अंगवस्त्र पहनाकर किया पार्टी में स्वागत

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी एवं वरिष्ठ नेता श्री सुरेश पचौरी के समक्ष प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को विदिशा के पूर्व विधायक श्री शशांक भार्गव, रायसेन के जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्री विकास शर्मा, विदिशा नगर अध्यक्ष श्री सुरेश मोतियानी, कांग्रेस कमेटी के ब्लाक अध्यक्ष श्री नरेन्द्र रघुवंशी, पंचायती राज विभाग के अध्यक्ष श्री दीवान किरार, जिला उपाध्यक्ष श्री देवेन्द्र राठौर, नगर पालिका परिषद के पार्षद श्री राजू दांगी, जिला उपाध्यक्ष श्री सुनील खत्री, रायसेन के युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष श्री विक्की भदौरिया, युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष श्री सौरभ मीना, युवा कांग्रेस के श्री रमन मेहरा, श्री कृष्ण विश्वकर्मा शामिल हुए। साथ ही नर्मदापुरम संसदीय क्षेत्र से जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री बीनू बुधौलिया, जिला कार्यकारी अध्यक्ष श्री शिवराज चंद्रोल, नरसिंहपुर जिले के करेली के पूर्व प्रदेश सचिव श्री संजीव मिश्रा, हेमरा सरपंच श्री मुरलीधर पटेल, तेन्दूखेडा कांग्रेस प्रवक्ता श्री सुनील मोदी, तेन्दूखेडा के ब्लॉक सेवादल अध्यक्ष श्रीकांत मोदी, तेन्दूखेडा आईटी सेल अध्यक्ष श्री नयन मोदी, कांग्रेस कमेटी के रायसेन जिला महामंत्री श्री संतोष समेले, जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व महामंत्री एडव्होकेट श्याम कुमार चांडक, कांग्रेस के प्रदेश सचिव श्री बलवीर चौहान ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष ने अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया।
भाजपा सबके मान-सम्मान का ख्याल रखती है – डॉ. मोहन यादव
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी का परिवार निरंतर बढ़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी में छोटे से कार्यकर्ता को भी बड़ी जिम्मेदारी मिलती है। उन्होंने कहा कि हो सकता है आगामी दिनों में आपको भी पार्टी में बड़ा मौका मिल जाए। पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों से प्रभावित होकर आप सभी पार्टी में शामिल हुए। हम सब मिलकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में काम करेंगे। भारत को दुनिया में और प्रदेश को नंबर एक प्रदेश बनाने की दिशा में मिलकर काम करना है। भाजपा सबके मान-सम्मान और स्वाभिमान का पूरा सम्मान करती है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि आपके क्षेत्र के विकास के लिए जो भी बेहतर होगा वह किया जायेगा।
श्री भार्गव के साथ विदिशा की पूरी कांग्रेस भाजपा में शामिल हो गईः श्री विष्णुदत्त शर्मा
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा में सिर्फ बड़े नेता ही नहीं देश भर में हर बूथ पर भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है। समाज के विभिन्न वर्गों के लोग भी बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़ रहे हैं। विदिशा में पूर्व विधायक श्री शशांक भार्गव ही कांग्रेस को जीवित किए हुए थे। आज श्री भार्गव के साथ विदिशा जिले की पूरी कांग्रेस पार्टी ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई है। भारतीय जनता पार्टी में नौजवानों के साथ काम करने में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का फोकस है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में कार्य करने के लिए आप सभी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक परिवार है। आप सभी इस परिवार के अभिन्न सदस्य बनकर हम सभी के साथ काम करेंगे। भाजपा में कार्य करने का क्षेत्र सीमित नहीं है। श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में यह अभियान देश को सर्वश्रेष्ठ बनाने और मध्यप्रदेश की छिंदवाड़ा सहित सभी 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक विजय के लिए है। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि श्री शशांक भार्गव के भाजपा में आने से विदिशा से पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ नेता श्री शिवराजसिंह चौहान अब 10 लाख वोटों से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे।
विदिशा के जन नेता हैं शशांक भार्गव – श्री शिवराज सिंह चौहान
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि श्री शशांक भार्गव जननेता हैं। विदिशा में श्री भार्गव कांग्रेस का नेतृत्व करने वाले और पार्टी के सबसे सशक्त चेहरा थे। वे वहां से पांच बार चुनाव लड़े। अलग-अलग दलों से हम विदिशा में चुनाव लड़ते रहे, लेकिन मित्र भी रहे हैं। आज भाजपा की रीति-नीति व प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यों से प्रभावित होकर वे हमारे परिवार में शामिल हो रहे हैं। जब श्री भार्गव कांग्रेस में थे, तब भी मैं उनका आदर करता था। आज कांग्रेस की दिशा-दशा और दृष्टि अलग है, इस कारण और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में जो विकास के कार्य हुए है उससे प्रभाति होकर श्री भार्गव को लगा कि वे भाजपा में शामिल होकर ही जनता की सेवा कर सकते हैं। विदिशा, नरसिंहपुर और रायसेन के नेता पार्टी में आए हैं, मैं उनका हृदय से भाजपा परिवार में स्वागत करता हूं।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री व विधायक श्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष अग्रवाल, विदिशा जिला अध्यक्ष डॉ. राकेश सिंह जादौन, श्री मुकेश टंडन उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button