HOMEराष्ट्रीय

स्पा सेंटर में Sex Racket THAILAND समेत यूपी, बिहार, दिल्ली और वेस्ट बंगाल की 15 लड़कियां मिली

स्पा सेंटर में Sex Racket THAILAND समेत यूपी, बिहार, दिल्ली और वेस्ट बंगाल की 15 लड़कियां मिली

स्पा सेंटर में Sex Racket गुरुग्राम पुलिस की टीम ने सोमवार को एमजीएफ मेगा सिटी मॉल में बने दोनों स्पा सेंटर में रेड कर यहां से थाईलैंड THAILAND की तीन लड़कियों समेत, यूपी, दिल्ली, वेस्ट बंगाल की 18 लड़कियां और दोनों स्पा के मैनेजर समेत 9 ग्राहकों को पकड़ा है.

ALCOR और EVANTHE SPA में दबिश

गुरुग्राम पुलिस ने ALCOR और EVANTHE SPA के मालिक रमेश कुमार, उमेश अरोड़ा और मैनेजर जबाइदुर रहमान, मोबिनूर इस्लाम समेत यहां मिले ग्राहक रतीश, परमजीत, मानूल मित्रा, अमनोल, अमित विवेक राज और शिवम के खिलाफ Immoral Traffice Prevention Act 1956 के तहत धारा 3,4,7 के तहत सेक्टर 29 पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया है.

स्पा में दो फर्जी ग्राहक बनाकर भेजे गए

इस सूचना पर डीसीपी ईस्ट ने एसीपी हेडक्वार्टर को निर्देश देते हुए कहा कि यहां पर कानून के तहत कार्रवाई की जाए. जिसके बाद एसीपी हेडक्वार्टर के नेतृत्व में एमजी रोड पर दोनों स्पा में दो फर्जी ग्राहक बनाकर भेजे गए. जब दोनों फर्जी ग्राहकों ने पुलिस को सूचना दी तो उसके बाद दोनों स्पा में रेड की गई. मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर शॉप नंबर 22 में बने Alcor Spa में रेड की गई जहां पर पुलिस ने स्पा के मैनेजर माबिनुर इस्लाम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि इस स्पा के मालिक रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा है जो कि इस स्पा में देह व्यापार का धंधा करते हैं.

दरअसल गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी ईस्ट की स्पेशल सेल को गुप्त सूचना मिली कि गुरुग्राम के एमजी रोड परएमजीएफ मेगा सिटी मॉल में EVANTHE SPA और ALCOR SPA में मसाज पार्लर की आड़ में महिलाओं से देह व्यापार कराया जाता है.

THAILAND की तीन युवतियां

पुलिस ने इस स्पा पर रेड करके एक मैनेजर, एक ग्राहक और तीन लड़कियों को हिरासत में लिया. इसके बाद पुलिस रेडिंग पार्टी ने इसी फ्लोर पर शॉप नंबर 7-8 में बने EVANTHE SPA में रेड की जहां पर जबाईदरु रहमान नाम के मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की तो पता चला कि ये स्पा भी रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा का है. पूरे स्पा की तलाशी लेने पर गुरुग्राम पुलिस की टीम को यहां से THAILAND की तीन लड़कियों समेत यूपी, बिहार, दिल्ली और वेस्ट बंगाल की 15 लड़कियां मिली. साथ ही पुलिस को इस स्पा से 6 ग्राहक भी मिले जिनको की हिरासत में ले लिया गया.

Show More

Related Articles

Back to top button