मध्यप्रदेशहाेम

OMG: पत्नी कोरोना वैक्सीन लगवाने जाने लगी तो पति आधार कार्ड लेकर पेड़ पर चढ़ गया

एक युवक ने खुद तो टीका नहीं लिया, बल्कि पत्नी को भी टीका लेने से रोक दिया। इतना ही नहीं युवक ने पत्नी का आधार कार्ड लेकर पेड़ पर चढ़ गया।

Advertisements

कोरोना से बचाव के लिए लोग वैक्सीन को हथियार के तौर पर ले रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग टीका लगवाने केंद्रों पर पहुंच रहे हैं, लेकिन इसको लेकर लोगों में अफवाहें और भ्रम की स्थिति भी कम नहीं है। इसको लेकर लोग कोरोना टीका लगवाने से बच रहे हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश का है। यहां पर एक युवक ने खुद तो टीका नहीं लिया, बल्कि पत्नी को भी टीका लेने से रोक दिया। इतना ही नहीं युवक ने पत्नी का आधार कार्ड लेकर पेड़ पर चढ़ गया।

दरअसल, राजगढ़ जिले के पाटन कला गांव में एक युवक वैक्सीन से बचने के लिए पेड़ पर चढ़ गया। युवक तब तक नहीं उतरा जब तक टीकाकरण केंद्र पर वैक्सीन खत्म नहीं हो गई। गांव में रहने वाले कंवरलाल को टीकाकरण केंद्र पर वैक्सीन लगवाने के लिए बुलाया जा रहा था, लेकिन युवक टीका लगवाने नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें-  MP By-election मध्य प्रदेश के 4 उप चुनाव में कांग्रेस ने विधायकों तो भाजपा ने मंत्रियों को लगाया डियूटी पर

इसके बाद लोगों ने उसके घर पर पहुंचकर टीका केंद्र चलने का आग्रह किया, फिर भी वह जाने को तैयार नहीं हुआ।

पत्नी का आधार कार्ड लेकर घर से भागा पति
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गांव के युवक कंवरलाल टीका लगवाने को तैयार नहीं था। ग्रामीणों ने कई बार उससे टीका लगवाने की अपील की, लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं हुआ। इसके बाद लोगों ने उसकी पत्नी को वैक्सीन लगवाने के लिए तैयार किया और टीकाकरण केंद्र तक लेकर पहुंचे। इसी बीच इसकी जानकारी कंवरलाल को लग गई। वह पत्नी का आधार कार्ड लेकर घर से निकल गया और एक पेड़ पर जाकर चढ़ गया। ग्रामीणों ने कई बार उसे नीचे उतरने को कहा, लेकिन वह किसी की बात नहीं सुनी। केंद्र पर टीकाकरण खत्म होने के बाद वह उतरा।

अफवाहों से भ्रमित है युवक
युवक कंवरलाल के मन में डर बैठा है कि टीका लगने से तेज बुखार, बदन दर्द और जुकाम होता है और बाद में परेशानी होती है। इसी वजह से उसने खुद और पत्नी को टीका लेने से मना कर दिया।

Show More
Back to top button