HOMEKATNIMADHYAPRADESH

katni बड़वारा से कांग्रेस के विधायक बसंत सिंह हुए गायब तो मचा हडकंप, अब पता लगा मिल गए

बड़वारा से कांग्रेस के विधायक बीते 24 घंटे गायब हुए तो मचा हडकंप, अब पता लगा मिल गए

कटनी जिले के एक मात्र कांग्रेस के विधायक बीते 24 घंटे गायब हुए तो हडकंप मच गया लेकिन बाद में वे छत्‍तीसगढ में मिल गए है ऐसी जानकारी सूत्रों से मिली।

हवा फैली कि कटनी जिले के बड़वारा से कांग्रेस के विधायक विजयराघवेंद्र बसंत सिंह कहीं लापता हो गए थे  जानकारी मिली कि बसंत प्रताप सिंह कल सुबह से ही कहीं चले गए हैं। वे अकेले ही घर से निकले थे और किसी को कुछ पता नहीं है।

बताया जा रहा है कि वे कल सुबह कहीं गए थे और अभी तक वापस नहीं आये तब चर्चा यह भी चली कि कहीं उनके साथ कुछ हादसा तो नहीं हुआ है, तो वहीं कुछ लोगों द्वारा उनके बीजेपी में शामिल हो जाने के कयास लगाए जा रहे

बड़वारा के विधायक बसंत प्रताप सिंह दो साल पहले अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आए थे। उन्होंने मार्च 2020 में कहा था कि “उनसे रात में कुछ लोग मिलने आए थे और मुझे 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था।बहरहाल अब पता लगा कि विधायक जी मिल गए हैं।

update

बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 2.30 बजे विधायक विजय राघवेंद्र सिंह अपने घर गए थे। इसके बाद सुबह लगभग 5.30 बजे पत्नी से फार्म हाउस जाने को कहकर अपनी बिना नंबर की थार गाड़ी से सुड्डी स्थित अपने फार्म हाउस आए हैं। फार्म हाउस में पहुंचने के बाद से ही उनका मोबाइल बंद आ रहा है। पुलिस विधायक को तलाशने सुड्डी स्थित फार्महाउस गई, लेकिन विधायक वहां नहीं मिले। फिलहाल पुलिस मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उनको ढूढने की कोशिश कर रही है, लेकिन अब तक उनका कुछ पता नहीं चला सका है। वहीं विधायक के गायब होने को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष गुमान सिंह बताया कि विधायक के गायब होने की जानकारी लगी है,

news updating

Show More

Related Articles

Back to top button