मध्यप्रदेशहाेम

गूगल में किया था हत्या के तरीके सर्च, हिस्ट्री ने पुलिस को पहुंचा दिया हत्यारे तक

महिला की गूगल सर्च हिस्ट्री से पता चल गया कि उसके पति की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि वह खुद और उसका बॉयफ्रेंड है।

Advertisements

हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा शहर में 17-18 जून दरमियानी रात हुई युवक की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। ज्यादातर मामलों में पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल से हत्यारों का पता लगा लेती है परंतु इस केस में हत्यारे शातिर थे। वह पुलिस के सामने खड़े थे परंतु पुलिस उनकी कॉल डिटेल पता नहीं कर पा रही थी लेकिन कहते हैं ना हत्यारा कोई ना कोई गलती जरूर करता है। महिला की गूगल सर्च हिस्ट्री से पता चल गया कि उसके पति की हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि वह खुद और उसका बॉयफ्रेंड है।

बयान ने शक की सुई उसकी तरफ मोड दी
सिविल लाइन थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि मोहम्मद आमिर खान (42 वर्ष) पिता फिरोज खान की 17-18 जून दरमियानी रात में हत्या हुई थी। चौंकाने वाली बात यह थी कि मोहम्मद आमिर खान की पत्नी पास वाले कमरे में मौजूद थी परंतु उसका कहना था कि उसने किसी भी प्रकार की चीख-पुकार नहीं सुनी। इन्वेस्टिगेशन के दौरान पता चला कि मोहम्मद आमिर की पत्नी का किसी और से अफेयर चल रहा था।
मोबाइल की गूगल सर्च हिस्ट्री से हत्या की साजिश का पता चला
पुलिस ने दोनों को राउंडअप करके उनके मोबाइल फोन की जांच की तो पता चला कि कॉल हिस्ट्री और इंटरनेट के माध्यम से दोनों के बीच हुए कम्युनिकेशन को डिलीट किया गया है। इसी दौरान महिला की गूगल सर्च हिस्ट्री देखी गई। गूगल सर्च हिस्ट्री में पता चला कि महिला ने गूगल पर सर्च किया था ‘किसी को काबू करने के लिए हाथ कैसे बांधे।’
नगर पालिका के अधिकारी ने गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर उसके पति की हत्या कर दी
पुलिस ने बताया कि आरोपित इरफान खान (37 वर्ष) पिता शेख शब्बीर निवासी खेड़ीपुरा नई आबादी नगर पालिका परिषद में सहायक राजस्व निरीक्षक है। उसने लंबे समय से प्रेमिका रही तबस्सुम खान (37 वर्ष) के साथ मिलकर मोहम्मद आमिर खान (42 वर्ष) पिता फिरोज खान की हथोड़ी से सिर पर वार करके हत्या की। हत्या इसलिए की क्योंकि लॉकडाउन के कारण पति घर पर रहने लगा था। इसके कारण दोनों मिल नहीं पा रहे थे।
दमा का डबलडोज खिलाया
पुलिस ने बताया कि पति दमा की बीमारी का शिकार था। यह जानते हुए उसे कमजोर करने लिए आरोपित महिला ने दमा की दो गोली खिला दी। इससे वह कमजोर हो गया। जिसका फायदा दोनों आरोपितों ने उठाया। इसके बाद भी मृतक ने वारदात के दौरान बहुत संघर्ष किया। इसकी चोंट के निशान भी उसके शरीर पर देखे गए। वहीं मृतक की पत्नी ने बताया अलमारी से 20 हजार रुपये चोरी हुए हैं, जबकि पास में ही रखे में पर्स में सात हजार रुपये वैसे ही रखे रहे।

खेड़ीपुरा नई आबादी में गुरुवार-शुक्रवार की रात हुई मोहम्मद आमिर खान की हत्या की आरोपित उसकी पत्नी एवं पड़ोस में रहने वाला नगर पालिका में सहायक राजस्व निरीक्षक इरफान खान ही निकला। लंबे समय दोनों के बीच प्रेम था। दोनों मोहम्मद आमिर को हटाना चाहते थे। इसके लिए साजिश रचकर हत्या की घटना की अंजाम दिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। –
मनीष कुमार अग्रवाल, एसपी, हरदा

यह भी पढ़ें-  BJP के ई-चिंतन शिविर में जमकर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, कार्यकर्ताओं को दिया यूं प्रशिक्षण
Show More
Back to top button