बॉलीवुड

B’day समारोह के दौरान विग्नेश शिवन ने लगाया नयनतारा को गले

Nayanthara and Vignesh struck a connection while working together for Naanum Rowdydhaan in 2015.

Nayanthara and Vignesh struck a connection while working together for Naanum Rowdydhaan in 2015

विश्वसम, ऐरा और निज़ल जैसी फिल्मों के लिए मशहूर टॉलीवुड अभिनेत्री नयनतारा गुरुवार को 37 साल की हो गईं। अभिनेत्री के प्रशंसक उनके मंगेतर और फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन के साथ जन्मदिन मनाते हुए वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहे हैं।

यह जोड़ा अब छह साल से डेटिंग कर रहा है। नयनतारा और विग्नेश ने 2015 में नानुम राउडीधन के लिए एक साथ काम करने के दौरान एक संबंध स्थापित किया। विग्नेश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभिनेत्री के जन्मदिन समारोह की एक झलक साझा की। फिल्म निर्माता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें नयन की पसन्द वाले पांच केक की एक श्रृंखला दिखाई गई।

स्टोरीज़ में दिखाया गया एक और केक “हैप्पी बर्थडे लेडी सुपरस्टार” है। दक्षिण भारतीय सिनेमा में “लेडी सुपरस्टार” के रूप में प्रसिद्ध, नयनतारा ने निश्चित रूप से अपने शिल्प में अपने लिए एक जगह बनाई है। जैसा कि विग्नेश की इंस्टाग्राम स्टोरीज में दिखाया गया है, अभिनेत्री के जन्मदिन के जश्न में आतिशबाजी और अपने प्रियजनों की भीड़ भी दिखाई दी।

विग्नेश ने अपनी आने वाली फिल्म काथुवाकुला रेंदु काधल से नयनतारा का नया लुक पोस्टर भी साझा किया। 36 वर्षीय फिल्म निर्माता ने पोस्टर के साथ एक हार्दिक नोट जोड़ा, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो कनमनी, थांगमेय और मेरी एल्लामेय। आपके साथ जीवन पूर्णता के लिए प्यार और स्नेह से भरा है। भगवान आपको हमेशा की तरह खूबसूरत बने रहने का आशीर्वाद दें (sic)।

Show More

Related Articles

Back to top button