KATNIराष्ट्रीय

Indian Railway Awarded eat right : कटनी और मुड़वारा स्टेशन को मिला ईट राइट का प्रमाण पत्र 

Indian Railway Awarded eat right : Katni and Mudwara station got the certificate of eat right

Indian Railway Awarded eat right : Katni and Mudwara station got the certificate of eat right  कटनी रेलवे स्टेशन तथा मुड़वारा स्टेशन को बड़ी उपलब्धि मिली है। यहां भोजन जलपान स्टाल की सुविधाओं को रेल्वे ने सराहा है। स्वच्छता तथा गुणवत्ता को लेकर। इस प्रमाण पत्र के साथ कटनी रेलवे स्टेशन तथा मुड़वारा ने विशेष उपलब्धि प्राप्त की है।

ऐसा होता है मापदंड

कटनी के मुख्य स्टेशन तथा केएमजेड अर्थात मुड़वारा स्टेशन को ईट राइट स्टेशन का सर्टिफिकेट मिला है। यह प्रमाण पत्र  स्टेशन मैनेजर कॉमर्शियल नावेद सिद्वकी तथा मुख्य वाणिज्य निरीक्षक हृदेश शुक्ला और मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक बलवेल्द्र प्रताप सिंह के अथक प्रयासों से प्राप्त हुआ है।

इस प्रमाण पत्र को प्राप्त करने के लिए स्टेशन में कई तरह के मापदंड को पूरा करना पड़ता है। विशेष तौर पर स्वच्छता तथा गुणवत्ता को लेकर। इस प्रमाण पत्र के साथ कटनी रेलवे स्टेशन तथा मुड़वारा ने विशेष उपलब्धि प्राप्त की है।

रेलवे का पूरा स्टाफ बधाई का पात्र

स्टेशन मैनेजर नावेद सिद्धकी ने बताया कि प्रमाण पत्र हेतु जिन जिन शर्तों को पूरा किया जाना आवश्यक है उसे सभी के सहयोग से पूरा किया गया जिसके लिए रेलवे का पूरा स्टाफ बधाई का पात्र है। आगे भी कटनी तथा कटनी के तीनों प्रमुख स्टेशनों में इसी तरह विशेष अभियान चला कर कटनी को देश के बेहतरीन स्टेशनों में शामिल करने की प्रतिबद्धता सभी कर्मचारी अधिकारियों ने व्यक्त की है।

Show More

Related Articles

Back to top button