मध्यप्रदेशहाेम

24 जून को वर्चुअल होगी मध्‍य प्रदेश BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

हाल ही में घोषित हुई भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 24 जून को होगी। कोरोना संकट के चलते यह बैठक ऑनलाइन होगी

Advertisements

Madhya Pradesh BJP: भोपाल। हाल ही में घोषित हुई भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 24 जून को होगी। कोरोना संकट के चलते यह बैठक ऑनलाइन होगी। सभी जिलों से कार्यसमिति के सदस्य जुडेंगे। इस बैठक का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। बैठक में कोरोना और मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य पर प्रस्ताव लाए जाएंगे। संगठन की सदृढ़ता पर भी चर्चा होगी।

यह जानकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने दी। मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि पार्टी में प्रशिक्षण वर्ग को प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है। मंडलों में प्रशिक्षण दिया जा चुका है। जिले व प्रदेश के लिए चिंतन प्रशिक्षण का भी जल्द ही ऑनलाइन आयोजन किया जाएगा। 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर हर मंडल में दो कार्यक्रम होंगे।

यह भी पढ़ें-  BJP के ई-चिंतन शिविर में जमकर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, कार्यकर्ताओं को दिया यूं प्रशिक्षण

शर्मा ने बताया कि जनसंघ के संस्थापक श्यामाप्रसाद मुखर्जी के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने के लिए 23 जून से छह जुलाई तक विभिन्न् कार्यक्रम किए जाएंगे। इसमें पौधारोपण और टीकाकरण को लेकर हेल्प डेस्क बनाई जाएगी। प्रत्येक बूथ के सभी कार्यकर्ता एक-एक पौधा रोपेंगे। सात हजार स्थानों पर टीकाकरण को लेकर हेल्प डेस्क बनाई जाएगी। इसके अलावा प्रत्येक मंडल में स्वास्थ्य कार्यकर्ता बनाए जाएंगे, जो लोगों की मदद करेंगे।

आइएएस अधिकारी लोकेश जांगिड़ द्वारा पुलिस सुरक्षा मांगे जाने के सवाल पर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था काफी पुख्ता है। जांगिड़ को सुरक्षा की चिंता नहीं करनी चाहिए। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की परीक्षा में भगवान श्रीराम को लेकर पूछे गए आपत्तिजनक सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। ग्वालियर का नाम रानी लक्ष्मीबाई के नाम पर करने को लेकर हो रही चर्चा पर उन्होंने कहा कि जिन विधायकों और मंत्रियों ने यह मांग रखी है, वह उनका निजी विचार हो सकता है।

Show More
Back to top button