HOMEMADHYAPRADESHज्ञान

Jio का ये प्लान, कीमत 100 रुपये से कम, सस्ते में मिलते हैं कई फायदे

Jio का ये प्लान, कीमत 100 रुपये से कम, सस्ते में मिलते हैं कई फायदे

Jio टेलीकॉम कंपनी अपने जियो फोन यूज़र्स के लिए कई प्रकार के रीचार्ज प्लान लेकर आती है। उनमें से एक रीचार्ज प्लान 75 रुपये की कीमत में आता है। हालांकि, अन्य प्रीपेड रीचार्ज प्लान में कीमत में की गई बढ़ोतरी के साथ कंपनी ने अपने इस मौजूदा जियो फोन रीचार्ज प्लान की कीमत में तो बढ़ोतरी नहीं की, लेकिन इस प्लान के तहत मिलने वाली वैलिडिटी को जरूर कम कर दिया है। पहले इस रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को पूरे 28 दिन वैलिडिटी मिलती थी, लेकिन अब यह प्लान 5 दिन कम की वैलिडिटी प्रदान करता है।

JioPhone यूज़र्स के इस रीचार्ज प्लान की कीमत 75 रुपये है, जिसमें ग्राहकों को पहले 28 दिन तक की वैलिडिटी प्राप्त होती थी। लेकिन अब कंपनी ने गुपचुप तरीके से इस प्लान की वैलिडिटी को कम करके 23 तक कर दिया है। यही नहीं प्लान में मिलने वाले कुछ बेनेफिट्स में भी कटौती की गई है।

जियो के इस रीचार्ज प्लान में ग्राहकों डेली 0.1GB डाटा मुहैया कराया जाता है। 100MB डाटा प्रतिदिन के अलावा, कंपनी 200MB डाटा अतिरिक्त प्रदान करती है। इस लिहाज से ग्राहकों को प्लान के तहत कुल मिलाकर 2.5GB डाटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होता है। डेली डाटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर @ 64 Kbps हो जाती है।

Show More

Related Articles

Back to top button