HOMEज्ञानराष्ट्रीय

IRCTC BIG UPDATES लखनऊ से पुरी और भुवनेश्वर की सस्ते में विमान से सैर कराएगा आइआरसीटीसी

IRCTC tour packages आइआरसीटीसी लखनऊ से पुरी और भुवनेश्वर के लिए विमान से सैर कराएगा। यह टूर पैकेज पांच दिन और छह रात के लिए है। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से 23 मार्च को लखनऊ से भुवनेश्वर तक सीधी उड़ान सेवा से यात्री रवाना होंगे।

IRCTC BIG UPDATES भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) इस माह शहरवासियों को भुवनेश्वर, पुरी व कोणार्क की विमान यात्रा कराएगा। आइआरसीटीसी की यह यात्रा 23 मार्च को आरंभ होगी। मंगलवार को पांच रात व छह दिन की यात्रा का पैकेज भी लांच हो गया। मंगलवार को इ

चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से 23 मार्च को लखनऊ से भुवनेश्वर तक सीधी उड़ान सेवा से यात्री रवाना होंगे। यह यात्रा 28 मार्च को लखनऊ वापस आकर समाप्त होगी। इस पैकेज में भुवनेश्वर के अलावा पुरी में खंडगिरि गुफाएं, मुक्तेश्वर मंदिर, धौली स्तूप, जगन्नाथ मंदिर, गोल्डन बीच, सतपुड़ा स्थित चिल्का लेक, अलरनाथ मंदिर, चंद्रभागा बीच का भ्रमण आइआरसीटीसी कराएगा। इसी तरह कोणार्क में सूर्य मंदिर, डायमंड ट्राइंगल आफ उड़ीसा,रत्नागिरी, ललित गिरि और उदयगिरि, लिंगराज मंदिर के दर्शन भी होंगे।

इतना देना होगा पैकेज का शुल्कः इस यात्रा में विमान की दोनों तरफ की यात्रा, डीलक्स होटलों में ठहरने, सुबह नाश्ता व रात का खाना आइआरसीटीसी उपलब्ध कराएगा। इस पैकेज में दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 33,200 रुपये और तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर प्रति व्यक्ति 31,350 रुपये देना होगा।

यहां करें बुकिंगः आइआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि पैकेज की बुकिंग गोमतीनगर पर्यटन भवन स्थित आइआरसीटीसी कार्यालय और वेबसाइट www.irctctourism.com पर की जा सकेगी। इसके अलावा आइआरसीटीसी के मोबाइल फोन नंबर 8287930911, 8287930908, 8287930934 और 8287930932 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

तेजस में अतिरिक्त बोगीः होली पर्व पर लंबी वेटिंग लिस्ट को देखते हुए आइआरसीटीसी लखनऊ नई दिल्ली कारपोरेट ट्रेन में 21 मार्च तक एक्जक्यूटिव व एसी चेयरकार श्रेणी की एक-एक अतिरिक्त बोगी लगाएगा। तेजस में इस समय लंबी वेटिंग लिस्ट चल रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button