मध्यप्रदेशहाेम

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले-BJP में व्यक्ति या गुट बड़ा नहीं केवल संगठन सर्वोपरि होता

सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होने कहा कि बीजेपी में किसी व्यक्ति का दबदबा नहीं होता, किसी गुट की पैठ नहीं होती, केवल संगठन होता है

Advertisements

भोपाल पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) के बैठक खत्म हो गई है। इसके बाद सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होने कहा कि बीजेपी में किसी व्यक्ति का दबदबा नहीं होता, किसी गुट की पैठ नहीं होती, केवल संगठन होता है।

सीएम शिवराज से मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि “जैसा नड्डा जी ने कहा संगठन ही सेवा है, हमें उसी आधार पर आगे चलना है। जो इसे नहीं अपनाएगा वह ज्यादा लंबा इस सेवा भाव संगठन में नहीं चल पाएगा।” उन्होने कहा कि बीजेपी में कोई मतभेद नहीं है। यह अनुशासित पार्टी है और अनुशासन के आधार पर ही आगे चलती रहेगी। वहीं केंद्रीय मंत्री बनने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि मुझे जनसेवा से मतलब है और जनता के साथ जुड़ाव से मतलब है।

यह भी पढ़ें-  मप्र के 90 हजार सरकारी स्कूलों का बैंक खाता 30 जून से होगा जीरो बैलेंस

बता दें कि लंबे समय के बाद बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया 3 दिवसीय मध्य प्रदेश के दौरे पर आए है। भोपाल पहुंचते ही सिंधिया सबसे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) के घर लंच पर पहुंचे। यहां दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में बातचीत भी हुई। उसके बाद सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। ये मुलाकातों और बैठकों का दौर आगे भी चलने वाला है।

यह भी पढ़ें-  बड़ा फैसला: 31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश
Show More
Back to top button