जरा हट केहाेम

जूता चुराने को लेकर आपस में भिड़ गईं सलियां, फिर जो हुआ वह आप भी देखें

शादी में ऐसा बहुत बार देखा गया है कि सालियां अपने जीजू के जूते चुराने में फेल हो जाती हैं. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

Advertisements

सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा जरिया बन चुका है, जहां लोग एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है. इतना ही नहीं इन वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे भी लेते रहते हैं. शादी का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है.

ये तो हम सब जानते हैं कि शादी में कई मजेदार चीजें देखने को मिल जाती है. कई बार दूल्हा- दुल्हन ही ऐसा कुछ कर देते हैं, जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

यह भी पढ़ें-  जॉब में पांच साल लगातार रहे तो PF से पैसा निकालने में नहीं लगेगा ब्याज

अक्सर आप लोगों ने शादी में देखा हैं कि दूल्हे की सालियां जूता चुराई रस्म में हजारों-लाखों की डिमांड कर डालते हैं.

हालांकि कुछ जीजा अपनी सालियों की मांग पूरी कर देते हैं तो वहीं कई बार जीजा थोड़े में भी अपना काम निपटा लेते है, लेकिन दुल्हन की बहन अपने डिमांड से कतई पीछे नहीं हटती. यह रस्म वैसे तो बहुत पुरानी है लेकिन शादी में ऐसा बहुत बार देखा गया है कि सालियां अपने जीजू के जूते चुराने में फेल हो जाती हैं. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा शादी की रस्म पूरी करके खड़ा होता है, लेकिन तभी अचानक कुछ सालियां अपने जीजा के पास पहुंचती है और उनसे जूते चुराने के बजाय सामने से छीनना शुरू कर देती हैं. दूल्हा भी अपनी जोर आजमाइश लगाते हुए जूता निकलने से बचाने लग जाता है, लेकिन आखिर में जब जूते निकल जाते हैं तो सालियां आपस में ही छीनने लग जाते हैं. इस दौरान दूल्हे के दोस्त-यार और भाई भी जूते को छीनने से बचाने में लग जाते हैं.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि इस कदर लड़ते हुए देखना बेहद ही अजूबा जैसा है.वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये नजारा वाकई शानदार है.

यह भी पढ़ें-  बिजली कंपनी के लाइनमैन को तीन हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा
Show More
Back to top button