HOMEJOBS

DRDO Recruitment 2021 डीआरडीओ में अपरेंटिस पदों पर भर्तियां, यहां देखें पूरी डीटेल

DRDO Recruitment 2021 डीआरडीओ में अपरेंटिस पदों पर भर्तियां, यहां देखें पूरी डीटेल

DRDO Recruitment 2021: सेंटर फॉर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एंड रोबोटिक्स, डीआरडीओ में अपरेंटिस पदों पर भर्तियां होने जा रही है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार डीआरडीओ की ऑफिशियल वेबसाइट drdo.gov.in के माध्मम से आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने की अंतिम तिथि 10 दिसंबर 2021 है। कुल 34 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। उम्मीदवारों को सबसे पहले मानव संसाधन और विकास मंत्रालय के पोर्टल mhrdnats.gov.in पर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा।

ग्रेजुएट अप्रेंटिसशिप ट्रेनी: 33 पद

तकनीशियन (डिप्लोमा) अप्रेंटिसशिप ट्रेनी: 1 पद

DRDO Recruitment 2021: प्रशिक्षण अवधि

ग्रेजुएट/डिप्लोमा शिक्षुता प्रशिक्षण एक साल के लिए होगा।

DRDO Recruitment 2021: शैक्षणिक योग्यता

स्नातक अप्रेंटिसशिप ट्रेनी: उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए।

तकनीशियन अपरेंटिस ट्रेनी: अभ्यर्थियों के पास राज्य सरकार द्वारा स्थापित प्रदेश परिषद या तकनीकी शिक्षा बोर्ड इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में डिप्लोमा होना चाहिए। उम्मीदवारों से निवेदन है कि शैक्षणिक योग्यता के लिए अधिसूचना देखें।

DRDO Recruitment 2021: आवेदन करने की अंतिम तिथि

पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 दिसंबर 2021 तक है।

DRDO Recruitment 2021: कैसे होगा चयन

उम्मीदवारों का चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर होगा। शॉर्टलिस्टेड का विवरण डीआरडीओ की वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा। अभ्यर्थियों की सलाह दी जाती है कि वे अपडेट के लिए वेबसाइट देखें।

 NotesDRDO Recruitment 2021 DRDO Recruitment 2021 डीआरडीओ में अपरेंटिस पदों पर भर्तियां, यहां देखें पूरी डीटेल DRDO Recruitment 2021 डीआरडीओ में अपरेंटिस पदों पर भर्तियां, यहां देखें पूरी डीटेल DRDO Recruitment 2021 डीआरडीओ में अपरेंटिस पदों पर भर्तियां, यहां देखें पूरी डीटेल

Show More

Related Articles

Back to top button