HOMEMADHYAPRADESHराष्ट्रीय

हम निकल पड़े हैं प्रण करके…पहली बार सामने आई मोदी-योगी की ऐसी तस्वीरें

हम निकल पड़े हैं प्रण करके...पहली बार सामने आई मोदी-योगी की ऐसी तस्वीरें

Modi Yogi Pics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अक्सर चर्चा में रहते हैं। ‘केंद्र में मोदी और यूपी में योगी’ की बात हर कोई कहता है, लेकिन पहली बार दोनों की जो तस्वीरें आई हैं वो चर्चा में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ दौरे पर हैं जहां वे पुलिस महानिदेशकों के 56वें सम्मेलन में हिस्सा लेने गए हैं। रविवार को इसी कार्यक्रम के दौरान दोनों नेताओं की मुलाकात हुई। दोनों एक गलियार या गैलरी जगह पर साथ जा रहे हैं। आसपास कोई नहीं है। पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखा है और कुछ कह रहे हैं। सीएम योगी भी बड़े ध्यान से बात सुन रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और यूजर्स जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हम निकल पड़े हैं प्रण करके...पहली बार सामने आई मोदी-योगी की ऐसी तस्वीरें

मुख्यमंत्री योगी ने ये तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडर पर शेयर करते हुए लिखा, हम निकल पड़े हैं प्रण करके अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है। बता दें, अगले साल होने वाले यूपी चुनाव के लिए दलों ने प्रचार शुरू कर दिया है। भाजपा की ओर से सबसे बड़े प्रचारक पीएम मोदी ही रहेंगे। पीएम ने हाल के दिनों में यूपी में बड़े कार्यक्रम किए हैं और सीएम योगी के कामों की तारीफ की है।

बता दें, 3 कृषि कानून वापसी के प्रधानमंत्री मोदी के फैसले की सबदूर सराहना हो रही है। माना जा रहा है कि भाजपा के इस फैसले ने विपक्ष के हाथ से एक बड़ा मुद्दा छिन लिया है। विपक्षी दल यूपी के साथ ही पंजाब और उत्तराखंड में इस मुद्दे के भरोसे भाजपा का हराने की रणनीति बना रहे थे। राजनीति के जानकार कह रहे हैं कि कृषि कानून वापस लेने का सबसे बड़ा फायदा भाजपा को होगा। खासतौर पर पश्चिमी यूपी और पंजाब में।

 

खबर ये भी

Manike Mage Hithe Hindi: 1.51 मिनट की क्लिप हो गई वायरल

Manike Mage Hithe का यह हिंदी वर्जन महज 1.51 मिनट का है। यह गाना मूल रूप से श्रीलंकाई गायक योहानी दिलोका डी सिल्वा द्वारा प्रस्तुत किया गया था और YouTube पर 18 करोड़ से अधिक बार देखे जाने के साथ विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। योहानी ने इस गाने से प्रसिद्धि हासिल की है और हाल ही में उन्हें बिग बॉस 15 में भी बुलाया गया था जहां उन्होंने होस्ट सलमान खान के साथ मंच साझा किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button