Corona newsबॉलीवुडराष्ट्रीयहाेम

भाभी जी घर पर हैं… की भाभीजी ने भी फर्जी आईडी से लगवाई वैक्सीन, जांच में खुलासा

भारतीय टीवी शो भाभी जी घर पर हैं की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन पर फर्जी आईडी कार्ड से वैक्सीन लगवाने के आरोप लगे हैं।

Advertisements

फर्जी आई कार्ड की मदद से वैक्सीन लेने के मामले की जांच समिति की रिपोर्ट में नया खुलासा हुआ है। भारतीय टीवी शो भाभी जी घर पर हैं की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन पर फर्जी आईडी कार्ड से वैक्सीन लगवाने के आरोप लगे हैं। इससे पहले अभिनेत्री मीरा चोपड़ा पर भी यही आरोप लगे थे। ठाणे महापालिका की जांच रिपोर्ट आने के बाद जानकारी मिली है कि अब तक इस तरह से कुल 21 फर्जी आईडी जारी की गई थी। इनमें से 15 लोगों ने इन्हीं फर्जी आईडी के जरिए वैक्सीनेशन भी करा लिया है।

कौन हैं सौम्या टंडन

यह भी पढ़ें-  बड़ी खबर: तो मध्य प्रदेश में जल्द हो सकते हैं नगर निकाय चुनाव, ये है कारण

सौम्या टंडन ने ‘ऐसा देस है मेरा’ टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। वो ‘जब वी मेट’ फिल्म में भी रूप की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘डान्स इंडिया डान्स’ जैसे कार्यक्रमों में भी काम किया है। हालांकि, उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल में अनिता भाभी के किरदार से ही पहचान मिली। सौम्या पिछले 5 साल से यह किरदार निभा रही थीं। फिलहाल उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया है।

सौम्या टंडन से पहले अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने खुद को ठाणे महापालिका के पार्किंग प्लाजा के कोविड सेंटर में सुपरवाइजर बताया था और अपनी फर्जी आईडी दिखाकर वैक्सीन भी लगवाई थी। उन्होंने खुद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी दी थी। जब लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू किया तो उन्होंने अपना ट्विट डिलीट कर दिया था।

भारत में वैक्सीनेशन का तीसरा चरण जारी

देश में वैक्सीन की कमी के चलते 18 से 44 साल के लोगों को बाद में टीके लगने शुरू हुए हैं। इससे पहले स्वास्थ्यकर्मियों और फ्रंटलाइन वर्कर को वैक्सीन लगाई गई थी। फिलहाल वैक्सीन की कमी को देखते हुए 18 से 44 साल की उम्र के लोगों को टीका नहीं लगाया जा रहा है। ताकि 45 साल से अधिक उम्र के व्यक्तियों को वैक्सीन लग सके। किछ प्राइवेट कंपनियों ने ऐसे ही वर्कर्स के फर्जी आईडी बनाई हैं, जिनका गैरकानूनी इस्तेमाल होने की खबर आई है। ऐसे 21 फर्जी आईडी बनाए गए हैं। इनमें 19 लोगों को सुपरवाइजर बताया गया है और 2 लोगों को अटेंडेंट दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें-  बिजली कंपनी के लाइनमैन को तीन हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा
Show More
Back to top button