HOMEज्ञानज्योतिषधर्म

Surya Gochar April 2022 अगले 24 दिन तक चांदी काटेंगे ये 4 राशि वाले लोग

Surya Gochar April 2022 24 दिन तक चांदी काटेंगे ये 4 राशि वाले लोग,

Surya Gochar April 2022 effect on Zodiac Sign: ज्योतिष शास्‍त्र के अनुसार हर ग्रह निश्‍चित समय में अपनी राशि बदलता है. सूर्य एक महीने में राशि बदलते हैं. बीते 14 अप्रैल को सूर्य राशि बदलकर मेष राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 14 मई तक मेष में ही रहेंगे. यह समय कुछ लोगों के लिए शानदार रहने वाला है. आइए जानते हैं कि वे कौन-कौन सी राशियों के जातक हैं जिनके लिए आने वाली 14 मई तक का समय हर काम में सफलता, सम्‍मान और सुख-समृद्धि देगा.

इन 4 राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्य 

मेष राशि (Aries) 

मेष राशि के जातकों के लिए यह समय धन वृद्धि कराएगा. उन्‍हें संपत्ति से लाभ होगा. करियर में लाभ होगा. नई नौकरी लग सकती है. तरक्‍की होने के योग हैं. स्‍थान परिवर्तन हो सकता है. संतान से लाभ हो सकता है.  नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer) 

कर्क राशि के जातकों के लिए यह समय आत्मवश्विास बढ़ाएगा. वे हर काम आसानी से पूरे करते जाएंगे. सूर्य देव की कृपा से हर काम में सफलता मिलेगी. घर में धार्मिक-मांगलिक काम हो सकते हैं. रिसर्च, उच्‍च शिक्षा हासिल कर रहे लोगों के लिए यह समय शानदार है. कोई उपलब्धि हासिल हो सकती है. करियर में तरक्‍की मिलने, बड़ा बदलाव होने के योग हैं. कुल मिलाकर यह समय सफलता और खुशियां दोनों देगा.

तुला राशि (Libra) 

14 मई तक का समय जीवन के कई क्षेत्रों में शुभ फल देगा. घर-गाड़ी का सुख मिलेगा. कामों में सफलता मिलेगी. परिवार से सहयोग और सुख मिलेगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. यात्रा पर जा सकते हैं. धार्मिक कामों में रुचि बढ़ सकती है.

मीन राशि (Pisces) 

मीन राशि के जातकों को यह समय सफलता, सम्‍मान और सुकून देगा. वर्कप्‍लेस पर आपके कामों की सराहना होगी जो तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगी. स्‍थान परिवर्तन हो सकता है. आय बढ़ने के प्रबल योग हैं. बचत करने में कामयाब रहेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  NEWS24you इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Show More

Related Articles

Back to top button