HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

Embryo In Garbage: कूड़े के ढेर में मिले 17 मानव भ्रूण, मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू की जांच

Embryo In Garbage

Embryo In Garbage पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के उलबेड़िया में कूड़े के ढेर में 17 मानव भ्रूण मिलने से हड़कंप मच गया है। मंगलवार को उलबेड़िया नगर पालिका के वार्ड नंबर 31 के बनितल्ला खानपाड़ा के ड्रंपिंग ग्राउंड से ये भ्रूण मिले।

 

भ्रूणों में से 10 लड़कियां और सात लड़के

सूत्रों के मुताबिक, जब नगर पालिका के सफाई कर्मचारी कूड़ा हटाने के लिए गए तो उन्होंने प्लास्टिक के थैलों में भ्रूण देखे। 17 भ्रूणों में से 10 लड़कियां और सात लड़के हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि उलबेड़िया के आसपास कई अस्पताल हैं। लोगों को शंका है कि गर्भपात के बाद भ्रूणों को डंपिंग ग्राउंड में फेंक दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही लोग मौके पर वरिष्ठ लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने नगर पालिका से इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। कुत्ते इन्हें लेकर आसपास के इलाके में भी घूमा करते थे। नगर पालिका को सूचना देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जिला स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है। अधिकारियों ने कहा है कि बात की जांच की जा रही है कि उलबेड़िया के स्थानीय नर्सिंग होम और इलाके के सीसीटीवी फुटेज संग्रह किए जाएंगे,ताकि डंपिंग ग्राउंड में इन भ्रूण को फेंकने वालों की पहचान की जा सके।

Show More

Related Articles

Back to top button