HOME

बस स्टैंड पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर दुकान में और एसीसी कॉलोनी में सूने मकान में चोरों ने बोला धावा

कटनी। कुठला थाना क्षेत्र की बस स्टेंड पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित नट बोल्ट हाऊस नामक प्रतिष्ठान में देररात अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला और दुकान का छप्पर फाड़ कर अंदर से नगदी सहित अन्य सामान लेकर चंपत हो गए।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक नदीपार क्षेत्र में बस स्टेंड पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित नट बोल्ट हाऊस नामक प्रतिष्ठान में देररात अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला। बताया जाता है कि बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दुकान के पीछे से ऊपर चढ़े और दुकान का छप्पर फाड़ कर अंदर दराज में रखे 5 हजार रूपए नगद और सामान लेकर चंपत हो गए। बताया जाता है कि बदमाश दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ ले गए।

माधवनगर थाना क्षेत्र की एसीसी कालोनी स्थित एक सूने मकान ताला तोडक़र अज्ञात बदमाश अंदर से नगदी व सोने का सिक्का सहित आधा लाख से अधिक का सामान लेकर चंपत हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसीसी कालोनी निवासी जी.सी.मोटवानी परिवार सहित मकान में ताला लगाकर बाहर गए हुए थे। उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने मकान में धावा बोला और अंदर से सोने का सिक्का व नगदी लेकर चंपत हो गए। चोरी 60 हजार रूपए की बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button