UttarPradeshराष्ट्रीयहाेम

तुम्हारा पति मेरा है, तुम्हें मरना होगा…कहकर बाहुबली पूर्व विधायक की बहू पर टूट पड़ी लड़की

पूर्व विधायक की बहू एकता ने आरोप लगाया कि घर में घुसी महिला उनके पति की महिला मित्र है। उसने एकता से कहा-'तुम्हारा पति मेरा है, तुम्हें मरना होगा...'।

Advertisements

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक पूर्व विधायक की बहू पर उनके ही घर में घुसकर एक महिला ने जानलेवा हमला बोल दिया। फर्रुखाबाद से विधायक रहे विजय सिंह समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक हैं। वह इस समय ब्रह्मदत्त द्विवेदी हत्याकांड में जेल में सजा काट रहे हैं। पूर्व विधायक की बहू एकता ने आरोप लगाया कि घर में घुसी महिला उनके पति की महिला मित्र है। उसने एकता से कहा-‘तुम्हारा पति मेरा है, तुम्हें मरना होगा…’। इसके बाद उसने एकता पर हमला बोल दिया। उन्हें गला दबाकर मारने की कोशिश की। एकता ने अपनी बहन की मदद से जान बचाई।

यह भी पढ़ें-  CBSE और ICSE की 12वीं की मूल्यांकन स्कीम सही: सुप्रीम कोर्ट

एकता ने आरोप लगाया कि हजरतगंज के कसमंडा हाउस अपार्टमेंट स्थित उनके फ्लैट में हमलावर महिला सीधे घुस गई।

वह उनके पति को अपना बता रही थी। यह घटना 29 मई की सुबह की बताई जा रही है। एकता ने इस मामले में वीरांगना सिंह के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। हजरतगंज पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है।

एकता ने पुलिस को बताया कि 29 मई की सुबह वीरांगना उनके फ्लैट में घुस गई। उस समय घर में एकता और उनकी बहन ही थीं। उनके पति अविनाश कहीं बाहर गए हुए थे। एकता ने अपने ऊपर रॉड से भी हमला किए जाने का आरोप लगाया। एकता ने कहा कि इसके बाद वीरांगाना ने उन्हें गला दबाकर मारने की कोशिश की। उनकी बहन ने बीचबचाव कर किसी तरह उनकी जान बचाई।

यह भी पढ़ें-  जॉब में पांच साल लगातार रहे तो PF से पैसा निकालने में नहीं लगेगा ब्याज
Show More
Back to top button