मध्यप्रदेशहाेम

नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में युवती की हत्‍या के मामले में खुलासा, पति के जाते ही प्रेमी को बुला लेती थी..

शादी के कुछ समय बाद ही मुस्कान ने किरायेदार सागर से दोस्ती कर ली और कपिल को दरकिनार करना शुरु कर दिया।

Advertisements

Indore News: इंदौर। 27 वर्षीय मुस्कान हाड़ा ने छह वर्ष पूर्व रिक्शा चालक कपिल यादव से प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ समय बाद ही मुस्कान ने किरायेदार सागर से दोस्ती कर ली और कपिल को दरकिनार करना शुरु कर दिया। मुस्कान सागर के इशारे पर कपिल के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का झूठा केस भी दर्ज करवा चुकी थी। अलग रहने के बावजूद कपिल समय-समय पर मुस्कान के खाते में रुपये जमा करवाता रहता था।

राजनगर निवासी कपिल पुत्र सोहनलाल यादव को एरोड्रम थाना पुलिस ने मंगलवार रात घर से हिरासत में ले लिया था। वारदात के कुछ देर पूर्व कपिल और मुस्कान की फोन पर बात हुई थी। सीहोर जीआरपी पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर कपिल पर शक जाहिर किया था।

यह भी पढ़ें-  इस मामले में अव्वल जबलपुर की सीएम शिवराज ने की तारीफ

टीआइ राहुल शर्मा,एसआइ आलोक राघव,कल्पना चौहान द्वारा पूछताछ करने पर कपिल फूटफूट कर रोने लगा। उसने कहा मुस्कान ने उसके साथ धोखा किया फिर भी उसके साथ जो हुआ उसकी कल्पना नहीं थी। कपिल के मुताबिक भोलेनाथ कॉलोनी में रहने के दौरान दोनों में प्रेम हुआ और शादी कर ली।

कुछ समय बाद धर्मराज कॉलोनी में किराया के मकान में रहने चले गए। यहां रहने वाले सागर सोनी से मुस्कान की दोस्ती हो गई और छुप छुपकर मुलाकातें होने लगी। जैसे ही कपिल रिक्शा चलाने जाता मुस्कान और सागर मुलाकातें शुरु कर देते थे। कपिल ने उसे समझाइस दी लेकिन उसके खिलाफ ही एरोड्रम थाना में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवा दिया। बेटे तोहेश को छोड़ कर मुस्कान नंदानगर (तीन पुलिया) में रहने वाली नानी के पास रहने चली गई और विजयनगर क्षेत्र में एक एडवाइजरी कंपनी में नौकरी कर ली।

मुझसे कहा सागर परेशान कर रहा है,थोड़ी देर बाद उसने हत्या कर दी

कपिल के मुताबिक मुस्कान के पिता जयसिंह हाड़ा पर एरोड्रम थाना में उसकी महिला मित्र ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। जयसिंह को शराब पीने की लत लग चुकी थी। कभी -कभी दादी शांता से मिलने आती तो बेटे से भी मिल जाती थी। मंगलवार दोपहर ही उसने कॉल कर कहा था कि रुपयों की जरुरत है। मेरे बेटे की मां है यह सोंचकर गुगल पे द्वारा 500 रुपये जमा करवा दिए। रात करीब 8.30 बजे मुस्कान ने कॉल कर कहा सागर उसका पीछा कर रहा है। मैंने कहा उसमें मैं क्या कर सकता हूं। पुलिस को कॉल कर दो यह बोलकर फोन काट दिया। थोड़ी देर बाद पुलिसकर्मी घर आए तो पता चला मुस्कान की हत्या हो गई है।

यह भी पढ़ें-  बिजली घर के बाहर खटिया बिछाकर लेट गए ऊर्जा मंत्री, कहा-लाइट आएगी तभी उठूंगा
Show More
Back to top button