कटनीहाेम

सेवा भारती ने शुरू किया वैक्सीनेशन सेंटर, 18 से 44 वर्ष के आयु वालों का होगा सकेगा वैक्सिनेशन

Advertisements

कटनी। सामाजिक समरसता के साथ संस्कार और सेवा के भाव को लेकर के, समाज में निरंतर सेवा कार्य के प्रति स्वयंसेवकों का समर्पण का भाव, वास्तव में कोरोना महामारी के इस दौर में अनुकरणीय है। नर सेवा ही नारायण सेवा है, ऐसे भाव को लेकर के सेवा भारती राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक निरंतर सेवा के कार्य कर रहे हैं जो आम जनमानस के प्रति सामाजिक बंधुओं की संवेदनशीलता प्रदर्शित करता है उक्त आशय के उद्गार सेवा भारती कटनी के 18 से 44 आयु वर्ग के नई बस्ती सरस्वती शिशु मंदिर, विवेकानंद सभागार में शासन के सहयोग से वैक्सीनेशन सेंटर के उद्घाटन अवसर पर पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने व्यक्त किए।

यह भी पढ़ें-  SDM पर कर्ज वसूली के दबाव का आरोप लगाते फेसबुक पर किया Suicide live, हालत गम्भीर

कार्यक्रम में उपस्थित सिविल सर्जन यशवंत वर्मा  ने वैक्सीनेशन सेंटर प्रारंभ कर संपूर्ण व्यवस्था की जवाबदारी लेने पर और समाज तथा ग्राम के बंधुओं को वैक्सीनेशन के प्रति जागृत करने पर, सेवा भारती के स्वयंसेवकों की प्रशंसा करी। उन्होंने आगे भी प्रशासन से जो भी सहयोग होगा वह देने का आश्वासन दिया।

इसके पूर्व सेवा भारती के अध्यक्ष डॉ अमित साहू ने कोरोना महामारी के दौरान समाज हित में गतिमान सेवा भारती के विभिन्न प्रकल्पों की जानकारी दी तथा सतना विभाग से उपस्थित हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग प्रचारक संजय तिवारी तथा विभाग कार्यवाह उमेश मिश्र ने सतना विभाग में चल रहे सेवा कार्यों के बारे में सभी को अवगत कराया।

इस अवसर पर सेवा भारती कटनी के दीपक सोनी ,आशीष गुप्ता बाबा ,अमित कनकने,संजय त्रिपाठी , नीलेश विश्वकर्मा ,राजेश सिंघईं ,लालचंद थारवानी ,कुलदीप पांडे, राजेश भास्कर, सी.पी. बरसैया, नीरज कांत, राजीव गुप्ता, रामनिवास कुशवाहा, कृष्णा नामदेव ,डॉक्टर विकास राय ,रमेश गुप्ता आदि स्वयंसेवक बंधुओं की उपस्थिति रही।

 

यह भी पढ़ें-  Vaccination Drive: एक दिन में 80 लाख से अधिक को लगी वैक्सीन
Show More
Back to top button