कटनीहाेम

कोविड संकट में भी विकास तथा सेवा की रफ्तार धीमी नहीं पड़ी: विष्णुदत्त शर्मा

रीठी में सांसद ने सेवा ही संगठन के तहत वितरित की सहायता, विधायक प्रणय पांडे तथा समस्त भाजपाजनों की सक्रियता की प्रशंसा

Advertisements

कटनी। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार के 7 वर्ष पूरे हो रहे हैं। दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे हुए हैं, इन दो वर्षों में  आत्मनिर्भर भारत की ओर कदम बढ़ाने का कार्य भी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार ने किया है। कोविड संकट के बावजूद देश मे विकास की रफ्तार धीमी नहीं पड़ी। सेवा ही संगठन के माध्यम से हर जरूरतमंद तक राहत पहुंचाई गई।  यह बात रीठी के स्वास्थ्य केंद्र में सेवा ही संगठन कार्यक्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहीं।

श्री शर्मा ने कहा कि रीठी के नागरिकों ने जनसहयोग में विशेष रुचि दिखाकर मानवता का परिचय दिया है जनसहयोग से प्रदान की गई इन आवश्यक सामग्रियों से मरीजों एवं उनके परिजनों को बेहतर सुविधाएं मिल सकेंगी। रीठी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने भी एयर कंडीशनर उपलब्ध कराए।

यह भी पढ़ें-  Twitter इंडिया के MD को बड़ी राहत, कोर्ट ने कहा- थाने जाने की जरुरत नहीं, ऑनलाइन पूछताछ करे UP पुलिस

 


इस अवसर पर बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडेय ने कहा कि रीठी के नागरिकों को पर्याप्त स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकें इस हेतु सरकार द्वारा भरपूर प्रयास किये जा रहे हैं। रीठी के नागरिकों स्वास्थ्य केंद्र में आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराकर मानवता की मिसाल पेश की है। श्री पांडेय ने इस सहयोग के लिए सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा जी एवं नागरिकों का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान सेवा ही संगठन अभियान-2 के तहत रीठी मंडल के कार्यकर्ताओं ने रीठी की सिघाईया बस्ती में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की साथ ही पुलिस विभाग द्वारा जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री का वितरण भी सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा के द्वारा किया गया। सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने इस पुनीत कार्य के लिए पुलिस विभाग का अभिनंदन किया।

विधायक प्रणय पांडे ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के स्वर्णिम 7 वर्ष और मोदी 2.O के 2 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य पर ‘सेवा ही संगठन’ के तहत माननीय प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की मुख्य उपस्थिति में जिलाध्यक्ष रामरतन पायल  के नेतृत्व में रीठी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जनसहयोग से सामग्री का सामुदायिक केंद्र में सेवा के लिए समर्पित किये।


प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा सांसद लोकसभा खजुराहो ने AC-35000/-स्वयं विधायक (प्रणय पांडे) की ओर से  50000/- मिल्लूलाल चक्रवर्ती सरपंच अमगवां 35000/- विपिन जैन समाजसेवी 35000/-, अहिल्या अनिल राय भाजपा नेत्री की ओर से इन्वेंटर 34000/-, नरेश राय पटोहा सरपंच की तरफ से इन्वेंटर-34000/-, मीरा उत्तम पटेल जनपद उपाध्यक्ष ने कंप्यूटर एक 3 सीटर कुर्सी-27500/-, भरत पटेल सरपंच,पूर्व मंडलाध्यक्ष सिमराड़ी-कंप्यूटर-20000/-, प्रदीप कुमार काछी समाजसेवी -प्रिंटर व्हीलचेयर 20000/-, सुनीता देवी सिंह सरपंच सिमरा-3 कूलर-20000, श्रीमती रेखा श्रीकांत राय सरपंच खिरवा-2 कूलर 20000/-, स्व. ब्रजभूषण अग्रवाल समाजसेवी दो 3 सीटर कुर्सी-16000/-, नर्मदा सोनी समाजसेवी-एक 3 सीटर कुर्सी 8000/- ,मयंक कदेले मंडलाध्यक्ष रीठी-एक 3 सीटर कुर्सी 8000/-,  रितेश शिवकुमार तिवारी युवा मोर्चा मंडलाध्यक्ष रीठी -एक 3 सीटर कुर्सी 8000/- जनहितार्थ भेंट किये गए।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडेय, निवर्तमान महापौर शशांक श्रीवास्तव, पूर्व जिलाध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, मंडल अध्यक्ष मयंक कंदेले आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-  MP Board Result 2021 News: एक बार फिर अटक गया हायर सेकंडरी के परीक्षा परिणाम का फार्मूला
Show More
Back to top button