कटनीमध्यप्रदेश

शादी के चार दिन बाद से लापता 25 वर्षीय युवक का नरकंकाल मिला

तहसील मझौली अन्तर्गत ग्राम गुरजी गाँव में शादी के चार दिन बाद से ला पता 25 वर्षीय युवक का नरकंकाल शरदा के जंगल में झाड़ियों के सोमवार की शाम 4 बजे के दौरान पाया गया।

Advertisements

सिहोरा। तहसील मझौली अन्तर्गत ग्राम गुरजी गाँव में शादी के चार दिन बाद से ला पता 25 वर्षीय युवक का नरकंकाल शरदा के जंगल में झाड़ियों के सोमवार की शाम 4 बजे के दौरान पाया गया। इस प्रकार से नरकंकाल के अलग अलग जगहों में पड़े हुआ पाया जाने से संदेह के घेरे में है कि किसी कारण वश इस घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना स्थल पहुंचे उच्च अधिकारी – नरकंकाल मिलने की जानकारी जैसे ही पुलिस प्रशासन को लगी तत्काल अपनी टीम के साथ अनुविभागीय अधिकारी आई पी एस श्रुतकीर्ति सोमवंशी ,खितौला थाना प्रभारी जे मसराम, सिहोरा थाना प्रभारी गिरीश धुर्वे के साथ एस एफ सी की टीम ने घटना स्थल का निरक्षण करते हुए प्रकरण जाँच में लिया गया है।
घटना स्थल के पास मिली कुछ चीजें – शरदा के जंगल में सोनू पटैल के नरकंकाल के पास ही शराब की कुछ बोतलें, पानी के गिलास व एक रस्सी पाई गई है साथ ही जिस मोटरसाइकिल में सोनू गया हुआ था गाड़ी और चाभी सहित कपड़े मिलने से नरकंकाल की पहचान हो सकी।
पुलिस के अनुसार ग्राम गुरजी तहसील सिहोरा निवासी सोनू पिता तुलसीराम पटैल उम्र 25 वर्ष का 12 मई को विवाह हुआ। घर में खुशियों का माहौल रहा, शादी के चार दिन बाद 16 मई को सोनू अपने पत्नी से यह कहकर घर से निकला कि सिहोरा से मोबाइल फोन सुधरवाकर अभी आता हूं। इसके बाद सोनू देर रात तक घर नहीं आया, सोनू के घर न आने से परिजन चितिंत हो गए। उन्होने दुल्हन से पूछा तो उसने कहा कि सोनू कहकर गए है कि मोबाइल फोन सुधरवाकर अभी आते है।

यह भी पढ़ें-  बिजली घर के बाहर खटिया बिछाकर लेट गए ऊर्जा मंत्री, कहा-लाइट आएगी तभी उठूंगा
Show More
Back to top button