HOMEMADHYAPRADESH

Serial Killer Story: धर्मशाला में दिनभर सोता फिर रात में चौकीदारों की हत्या, ये है सीरियल किलर की कहानी

Sagar Serial Killer Story: धर्मशाला में दिनभर सोता फिर रात में चौकीदारों की हत्या, ये है सीरियल किलर की कहानी

Sagar Serial Killer Story:  सागर में तीन और भोपाल में एक चौकीदार की हत्या करने वाले आरोपित शिवप्रसाद 24 अगस्त को सागर आया था, जहां वह केशरवानी धर्मशाला में रुका। वह तीन दिन तक आसपास के क्षेत्रों में रैकी करता रहा। 27 अगस्त को उसने पहली हत्या की। वह धर्मशाला में दिनभर सोता। रात में खाना खाने की बात कहकर धर्मशाला से जाता और अलग-अलग क्षेत्रों में रैकी करता। यह बात चौकीदारों की हत्या करने वाले आरोपित शिवप्रसाद ने पुलिस रिमांड के दौरान कही है।

मिली जानकारी केअनुसार तीन दिन में रैकी पूरी होने के बाद उसने 27 अगस्त को उसने चौकीदार कल्याण सिंह की हत्या की। इसके बाद 31 अगस्त को रतौना में हत्या के बाद मंगल सिंह की चप्पल चोरी कर ले गया। इसके पहले 29 अगस्त को उसने आर्ट्स एंड कामर्स कालेज में चौकीदार शंभुदयाल की हत्या की।

Serial Killer Story

पूछताछ में पता चला कि हत्या के बाद शिवप्रसाद सुबह पांच से छह बजे के बीच केशरवानी धर्मशाला पहुंच जाता था। 31 अगस्त को भी वह मंगल सिंह की हत्या करने के बाद केशरवानी धर्मशाला पहुंचा और 9 बजे उसने धर्मशाला को छोड़ा। उसके पास एक लैपटाप भी था। अंतिम दिन वह जल्दबाजी में लैपटाप का चार्जर, कपड़े धर्मशाला में भूल गया, जिसे पुलिस ने बरामद किया है।

पहले दिन आरोपित शिवप्रसाद से सिविल लाइन थाना पुलिस ने पूछताछ की। दूसरे दिन शनिवार को कैंट पुलिस ने रिमांड पर लिया। रविवार को मोतीनगर थाने ने आरोपित को रिमांड पर लिया है। रात में आरोपित से रतौना में हुई हत्या के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button