HOMEMobileTechज्ञान

Jio Emergency Data Voucher जियो यूजर्स बिना पैसे दिए हाई-स्पीड डेटा का फायदा उठा सकते हैं, ऐसे

Jio Emergency Data Voucher जियो यूजर्स बिना पैसे दिए हाई-स्पीड डेटा का फायदा उठा सकते हैं, ऐसे

Jio Emergency Data Voucher: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने यूजर्स के आराम और उनकी सुविधा को प्राथमिकता दी है. जियो किफायती रिचार्ज प्लान्स तो ऑफर करता ही है, साथ ही, जियो की एक और अनोखी सुविधा भी देता है. अगर आपके पास पैसे नहीं है और आपका डेटा खत्म हो गया है, तो जियो उस समय आपको मुफ्त में इंटरनेट प्रदान करता है. इसका मतलब यही हुआ कि आप जरूरत के समय में, जहां हों वहां से बिना पैसे दिए डेटा का भुगतान कर सकते हैं. आइए जानते हैं कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिये आपको क्या काम करना होगा..

अगर आप एक जियो यूजर हैं तो हम आपको बता दें कि जियो एक सुविधा ऑफर करता है, जिसे ‘जियो इमरजेंसी डेटा वाउचर’ (Jio Emergency Data Voucher) के नाम से जाना जाता है. ये डेटा वाउचर उन लोगों के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है, जिनका इंटरनेट अचानक खत्म हो गया हो और उनके पास डेटा रिचार्ज करने के पैसे न हों. इस वाउचर के तहत आपको कंपनी लोन पर डेटा देती है.

Free डेटा का मजा उठाने के लिए करना होगा ये काम 

अगर आप भी जियो के जियो इमरजेंसी डेटा वाउचर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर ‘माइ जियो ऐप’ (MyJio App) खोलें, मेन्यू में जाएं और वहां ‘मोबाइल सर्विसेज’ (Mobile Services)  के ऑप्शन पर टैप करें. यहां आपको ‘इमरजेंसी डेटा वाउचर’ (Emergency Data Voucher) दिखाई देगा- उसे सिलेक्ट करें, फिर ‘गेट इमरजेंसी डेटा’ (Get Emergency Data) पर क्लिक करें और इसके बाद ‘ऐक्टिवेट नॉव’ (Activate Now) पर टैप करें. इस तरह आपको जियो की तरफ से 2GB डेटा लोन के तौर पर मिल जाएगा.

Show More

Related Articles

Back to top button