जरा हट केहाेम

Video: गुजरात में अधिकारी का अजीब बहाना, विष्णु का दसवां अवतार हूं, नहीं आ सकता ऑफिस, दिया इंटरव्यू

अधिकारी ने दावा किया है कि वो भगवान विष्णु (Vishnu) के दसवें अवतार कल्कि हैं

Advertisements

गांधीनगर। गुजरात सरकार के एक अधिकारी ने ऑफिस नहीं जाने के लिए अजीबो-गरीब बयान देकर सभी को हैरान कर दिया है और साथ ही चर्चा का विषय बन गया है।

अधिकारी ने दावा किया है कि वो भगवान विष्णु (Vishnu) के दसवें अवतार कल्कि हैं और वो ऑफिस नहीं आ सकते क्योंकि वह ‘‘विश्व का अंत: करण बदलने के लिए ‘‘तपस्या’’ कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात में सरदार सरोवर पुनर्वास एजेंसी के इंजीनियर रमेश चंद्र फेफर ने ऑफिस नहीं आने पर मिले कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि उनकी तपस्या को धन्यवाद कि देश में अच्छी बारिश हो रही है। अब अधिकारी फेफर को जारी किया गया नोटिस और उसका दिया गया जवाब भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मीडिया से बोले, आप मुझे पर विश्वास नहीं करेंगे

अधिकारी ने अपने राजकोट स्थित घर पर मीडिया से चर्चा करते हुए कि आप विश्वास नहीं करेंगे, लेकिन मैं भगवान विष्णु का दसवां अवतार हूं और आने वाले दिनों में मैं इसे साबित कर दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं मार्च 2010 में ऑफिस में था तो मुझे महसूस हुआ कि मैं कल्कि अवतार हूं। तभी से मेरे पास कई दिव्य शक्तियां है।

तीन दिन पहले मिला था नोटिस

गौरतलब है कि इंजीनियर को 3 दिन पहले कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। 50 साल पूरे कर चुके फेफर ने नोटिस का जवाब देते हुए कहा है कि वो ऑफिस नहीं आ सकते हैं, क्योंकि तपस्या में लीन हूं और मैं आफिस में बैठ कर इस तरह की तपस्या नहीं कर सकता हूं।

 

 

यह भी पढ़ें-  पहले बनाया वीडियो फिर जहर खाकर कर ली सुसाइड
Show More
Back to top button