शहर

मुठभेड़ में मारा गया 1 लाख 30 हजार का इनामी डकैत ललित पटेल

सतना। डकैत ददुआ, ठोकिया उर्फ अंबिका पटेल, सुंदर पटेल, बलखड़िया के बाद ललित पटेल का भी अंत हो गया। एमपी-यूपी के लिए आतंक का पर्याय बने 1 लाख 30 हजार के इनामी डकैत ललित पटेल को आखिरकार एमपी पुलिस ने मार गिराया। सतना एसपी राजेश हिंगणकर ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस लगातार ललित पटेल गिरोह का पीछा कर रही थी। लेकिन हर बार ललित ठिकाना बदलकर पुलिस को चकमा दे जाता था।
रविवार की शाम 5 बजे पुलिस को लोकेशन मिली की ललित पटेल का गिरोह चित्रकूट के पोखर के पास जंगल में डेरा डाले हुए है। इसके बाद आनन-फानन पुलिस टीम को चार भागों में बांटकर पूरे जंगल की घेराबंदी की। इसके बाद दबे पांव पुलिस ने डकैतों को घेर लिया। तभी डकैतों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरु कर दिया। बचाव में पुलिस टीम ने भी गोलियां चलाईं।
लगभग डेढ़ घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक डकैत को ढेर कर दिया,बाकी के सदस्य भाग गए। मृतक की शिनाख्त ललित पटेल के रूप में की गई है। ललित पर एमपी पुलिस ने 1 लाख का इनाम घोषित किया गया था। वहीं यूपी पुलिस ने 30 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। एसपी राजेश हिंगणकर ने बताया कि मौके से एक रायफल मिली है उसे जब्त कर लिया है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच करवाया गया है। इस कार्रवाई को सतना पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button