HOMEMADHYAPRADESH

MP BJP की कोर कमेटी पर कांग्रेस ने कसा तंज तो मिला ये जवाब

BJP की कोर कमेटी पर कांग्रेस ने कसा तंज तो मिला ये जवाब

MP BJP भाजपा की कोर कमेटी के गठन पर कांग्रेस ने बीजेपी में अंतर्कलह होने का दावा किया है. जिस पर भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस अपना घर संभाले.

प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा है कि कोर कमेटी का भाजपा ने गठन कर दिया है लेकिन उमा भारती, प्रहलाद पटेल, प्रभात झा, विक्रम वर्मा, कृष्ण मुरारी मोघे, गोपाल भार्गव जैसे जीतने वाले नेताओं को भाजपा ने भुला दिया है. जो नेता चुनाव हारे हैं, उन्हें कोर कमेटी में जगह दी गई है. केके मिश्रा ने दावा किया कि भाजपा अंतर्कलह से जूझ रही है. कांग्रेस ने कहा कि ठीक है भाजपा में ऐसा ही चलता रहे तो 2023 में कमलनाथ के चेहरे पर 2018 की तरह कांग्रेस को फायदा मिलेगा.

बीजेपी का पलटवार
पूर्व सांसद आलोक संजर ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घर में दुर्गति है और वह भाजपा के घर के अंदर झांक रही है. कांग्रेस अपनी चिंता करे क्योंकि उसकी जमीन खिसकती जा रही है. भाजपा में आवश्यकता अनुसार व्यवस्था की जाती है. कांग्रेस भाजपा की चिंता छोड़कर अपना घर देखे.

इन नेताओं को मिली जगह
बता दें कि बीजेपी की कोर कमेटी में जिन नेताओं को जगह दी गई है, उनमें प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, फग्गन सिंह कुलस्ते, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह, अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य, जयभान सिंह पवैया, राजेंद्र शुक्ला, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद, कविता पाटीदार, ओमप्रकाश धुर्वे का नाम शामिल है

Show More

Related Articles

Back to top button