जबलपुरमध्यप्रदेश

जबलपुर में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर पुत्र ने पिता को किया अधमरा

जबलपुर के पिपरिया गांव में शराब पीने को लेकर पति पत्नी का इस कदर विवाद हुआ कि आवेश में आकर पति ने पत्नी की लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी,

Advertisements

जबलपुर के पिपरिया गांव में शराब पीने को लेकर पति पत्नी का इस कदर विवाद हुआ कि पति ने पत्नी की लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी, वही जैसे ही हत्या की खबर मृतिका के पुत्र को लगी तो वो भी मौके पर पहुँचा और अपने पिता पर लाठी से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया,घटनाक्रम के चंद घंटों के बाद ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

विवाद में पति ने फोड़ दिया पत्नी का सिर
पुलिस के मुताबिक आरोपी खंजाची बर्मन पिपरिया चाकघाट का रहने वाला है और शराब पीने का आदि है। जो रोजाना शराब पीकर आता और अपनी पत्नी से विवाद करने लगता था, और आज भी मृतिका का पति शराब पीकर घर पहुँचा और पत्नी से विवाद करने लगा जिस पर पत्नी ने जब मना किया तो आरोपी ने अपनी पत्नी के सिर पर लाठी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें-  बिजली घर के बाहर खटिया बिछाकर लेट गए ऊर्जा मंत्री, कहा-लाइट आएगी तभी उठूंगा

माँ की हत्या पर पुत्र ने पिता को पीटा
वही जब यह खबर मृतका के बेटे को लगी कि उसकी माँ शांति बाई की उसके पिता ने लाठी से पीटकर हत्या कर दी है, तो वह घर आया तो देखा कि उसकी माँ मृत पड़ी हुई है यह देखते ही पुत्र अपना आपा खो बैठा और अपने पिता पर हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

दोनो को किया गिरफ्तार
वही जैसे ही ये खबर बरेला थाना पुलिस को मिली कि चाकघाट पिपरिया गांव में महिला की हत्या हो गई है तो पुलिस मौके पर पहुँचती और जहाँ पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया, फिलहाल इस घटना के बाद से समूचे गांव में मातम पसरा हुआ है।

यह भी पढ़ें-  OMG: पत्नी कोरोना वैक्सीन लगवाने जाने लगी तो पति आधार कार्ड लेकर पेड़ पर चढ़ गया
Show More
Back to top button