जरा हट केराष्ट्रीय

Sex Racket Raid At Delhi: घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, नकली ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस के सामने आया चौंकाने वाला सच

Sex Racket Raid At Delhi Home स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा

Sex Racket Raid At Delhi राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के सीमापुरी स्थित एक मकान में पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा किया है। पुलिस ने इस संबंध में एक युवक व चार महिलाओं को दबोचा है। पकड़े आरोपी की पहचान प्रिंस (20), गैंग सरगना 38 वर्षीय महिला व 20 से 30 साल के बीच की तीन युवतियों के रूप में हुई है।

Sex Racket Raid At Delhi

पुलिस ने नकली ग्राहक भेजकर आरोपियों को दबोचा। पुलिस इनसे पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी कितने दिनों से इस गोरखधंधे लिप्त में थे। शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर. सत्यसुंदरम ने बताया कि रविवार को जिले के स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि सीमापुरी के बी-84/4 दिलशाद कॉलोनी के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है।

लोकल पुलिस से सूचना को साझा किया गया। इसके बाद संयुक्त टीम का गठन कर पुलिस को दिलशाद कॉलोनी के मकान पर भेजा गया। यहां एक नकली ग्राहक को पहले पुष्टि करने के लिए कहा।

नकली ग्राहक ने घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया। वहां प्रिंस नामक युवक बाहर निकला। उससे बातचीत करने के बाद आरोपी ने दो हजार में सौदा कर नकली ग्राहक को मकान के अंदर बुला लिया।

Sex Racket in Indore ढाबे में चल रहा था सेक्स रैकेट, 8 पुरुष और 7 कॉलगर्ल अरेस्ट

वहां उसे 38 वर्षीय महिला से मिलवाया गया। इसके बाद महिला ने नकली ग्राहक के सामने तीन युवतियों को पेश किया।  ग्राहक ने बाहर इंतजार कर रही टीम को खबर दी। जिसके बाद मकान पर छापा मारकर पांचों को मौके पर दबोच लिया गया। सीमापुरी थाना पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Sex Racket Raid At Delhi

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि जिस मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था वह मुख्य महिला है। इसके अलावा लड़कियां नोएडा, मुस्तफाबाद और यमुना विहार की रहने वाली हैं। आरोपी प्रिंस भी दिलशाद कॉलोनी में ही रहता है।

Sex Racket Raid At Delhi

इससे पहले, दिल्ली के शाहदरा जिले के कड़कड़डूमा स्थित क्रॉस रीवर मॉल के एक स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। खबर मिली तो एक नकली ग्राहक को वहां भेजा गया। जिस्मफरोशी की पुष्टि होने के बाद स्पा सेंटर पर छापा मारकर एक युवती समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान नंद नगरी निवासी अरुण (28) और 22 वर्षीय युवती के रूप में हुई है।

 

Sex Racket in Indore ढाबे में चल रहा था सेक्स रैकेट, 8 पुरुष और 7 कॉलगर्ल अरेस्ट

स्पा सेंटर के रिसेप्शन पर आरोपियों ने नकली ग्राहक से मसाज के नाम पर रकम वसूली। इसके बाद अंदर मौजूद युवती ने उससे जिस्मफरोशी के लिए अलग से रुपयों की डिमांड की। फिलहाल मामले में पुलिस को स्पा सेंटर चलाने वाली एक महिला व पंकज बब्बर नामक एक शख्स की तलाश है। पंकज के नाम पर स्पा का लाइसेंस है। आनंद विहार थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button