HOMEज्ञान

Reliance Jio ने लांच किए सस्ते प्लान, OTT का मनोरंजन भी मिलेगा मुफ्त

Reliance Jio ने लांच किए सस्ते प्लान, OTT का मनोरंजन भी मिलेगा मुफ्त

Reliance Jio के प्रीपेड के अलावा पोस्टपेड प्लान्स भी हैं। इनमें हाई-स्पीड डेटा से लेकर अनलिमिटेड कॉलिंग और OTT ऐप्स का फ्री में। अगर आप जियो यूजर हैं और ओटीटी बेनेफिट वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके काम आने वाली है। हम आपको यहां जियो के सस्ते पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं,

Jio का 599 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

जियो के इस पोस्टपेड प्लान में 200GB डेटा रोलओवर के साथ 100GB डेटा मिलता है। इसमें रोजाना 100SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाती है। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें Amazon Prime और Netflix की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलती है। इस पोस्टपेड प्लान में परिवार के किसी एक सदस्य को भी जोड़ा जा सकता है।

इन रिचार्ज प्लान्स को किया रिमूव

आपको याद दिला दें कि Jio ने इस महीने के मध्य में अपने प्लेटफॉर्म से 151 रुपये से लेकर 3,119 रुपये तक के प्लान को हटाया था। इन सभी प्लान्स में Disney Plus Hotstar की सब्सक्रिप्शन मिल रही थी। इतना ही नहीं प्लान्स अनलिमिटेड कॉलिंग, 100SMS और डेली डेटा जैसे बेनेफिट्स भी दिए जा रहे थे। हालांकि, अब कंपनी की वेबसाइट पर केवल 4,199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान मौजूद है, जिसमें अब भी डिज्नी प्लस हॉट स्टार की सब्सक्रिप्शन मिल रही है।

Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान

जियो इस प्लान में Amazon Prime और Netflix की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में ऑफर करता है। साथ ही, जियो टीवी और क्लाउड का भी एक्सेस मिलता है। इसके अलावा पोस्टपेड प्लान में 200GB डेटा रोलओवर के साथ 75GB डेटा दिया जाता है। इतना ही नहीं प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS भी मिलते हैं।

5G Phone हो सकता है लॉन्च

जियो काफी समय से अपने पहले 5G फोन पर काम कर रहा है। इस अगामी हैंडसेट से जुड़ी तमाम लीक्स सामने आ चुकी हैं। इन लीक्स की मानें तो डिवाइस का मॉडल नंबर LS1654QB5 है। हैंडसेट में 6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले और Snapdragon 480 चिपसेट दी जा सकती है।

पावर के लिए जियो 5जी फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसे यूजर्स 18W फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकेंगे। साथ ही, फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button