जरा हट के

Video: नशे में धुत महिला अधिकारी का बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा, गाड़ी में बिठाने पर दिखाई धौंस, बोलीं-मंडल स्तर की अधिकारी हूं…

Video: नशे में धुत महिला अधिकारी का बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा, गाड़ी में बिठाने पर दिखाई धौंस, बोलीं-मंडल स्तर की अधिकारी हूं...

Video बहराइच में एक महिला का नशे में हंगामा करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि शराब की नशे में हंगामा करने वाली महिला अफसर का है। जिसकी वर्तमान में तैनाती गोंडा जिले में है। पुलिस ने महिला अधिकारी का मेडिकल कराकर उनके पति के सुपुर्द कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो गोंडा जिले में तैनात महिला अफसर का बताया जा रहा है।

Board Exam Answer Copy: किसी ने सीता-राम लिखकर भर दी पूरी कॉपी, कोई कर रहा अजीब मांग, पढकर हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट

 

बताया जाता है कि वीडियो बीते 27 अप्रैल का है। उस दिन महिला अफसर लखनऊ से अपनी कार से गोंडा के लिए आ रही थीं। दावा किया जा रहा है कि उस समय वह काफी नशे में थीं। नशे में होने के कारण वह गोंडा की ओर जाने के बजाय बहराइच की ओर चली गईं और आगे चलकर डिवाइडर से टकरा गईं।

नशे में धुत महिला अधिकारी का हंगामा

घटना की सूचना जरवलरोड पुलिस मौके पर पहुंची। चर्चा है कि जब महिला पुलिसकर्मी उन्हें गाड़ी न चलाने की बात कह रही थी तो अपने पद का रौब झाड़ रही थीं। लगभग घंटों तक बहस चलती रही।

नशे में धुत महिला अधिकारी का हंगामा

वायरल वीडियो में एक महिला सिपाही नशे में धुत महिला अधिकारी को गाड़ी की पिछली सीट पर बिठाने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन महिला अधिकारी बार-बार बाहर निकल रही हैं, और ड्राइविंग सीट पर बैठने की कोशिश करती हैं।

नशे में धुत महिला अधिकारी का हंगामा

वीडियो में महिला अपने को मंडल स्तर का अधिकारी बता रही हैं और कमिश्नर से बात करने का रौब झाड़ रही हैं। बढ़ती बहस को देखते हुए पुलिस ने महिला अधिकारी के पति को सूचना दी।

नशे में धुत महिला अधिकारी का हंगामा

जरवलरोड थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि नशे में धुत महिला अधिकारी का डॉक्टरी परीक्षण कराकर उनके पति को सुपुर्द कर दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button