मध्यप्रदेश

नकली इंजेक्शन सप्लाय में पकड़े गए प्रशांत ने फेसबुक पर खुद को लिखा राहुल समर्थक, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा था थैंक यू

Advertisements

MP News: इंदौर ।नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति के मामले में भोपाल से पकड़े गए प्रशांत पाराशर के तार कांग्रेस से जुड़ रहे हैं। मप्र युवा कांग्रेस द्वारा 30 अप्रैल को कोरोना में मदद के लिए बनाई प्रदेश स्तरीय कमेटी (एसओएस) में पाराशर को भोपाल संभाग का समन्वयक (कोआर्डिनेटर ) बनाया गया था। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा.विक्रांत भूरिया ने प्रशांत की नियुक्ति का आदेश जारी किया था।

यह भी पढ़ें-  MP Board Result 2021 News: एक बार फिर अटक गया हायर सेकंडरी के परीक्षा परिणाम का फार्मूला

इससे 15 दिन पहले युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी भी प्रशांत को थैंक्यू का संदेश ट्वीट कर चुके थे। आरोपित प्रशांत ने फेसबुक पर अपना परिचय राहुल समर्थक के रूप में दिया है।

नकली इंजेक्शन बेचने के आरोप में । फंसनने के बाद कांग्रेस उसे पदाधिकारी नहीं सामान्य कार्यकर्ता बताकर पल्ला झाड़ रही है।

बीना के रहने वाले प्रशांत पाराशर पर आरोप है कि सूरत में नकली इंजेक्शन के दलाल सुनील मिश्रा से 66 इंजेक्शन खरीदी थे। बाद में इनमें से ज्यादातर इंजेक्शनों को मुनाफा कमाकर ज्यादा दाम पर बेच दिया। प्रशांत का नाम नकली इंजेक्शन के मामले में सामने आने के बाद प्रदेश में कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति भी गरमा गई है।

 

यह भी पढ़ें-  बिजली घर के बाहर खटिया बिछाकर लेट गए ऊर्जा मंत्री, कहा-लाइट आएगी तभी उठूंगा
Show More
Back to top button