मध्यप्रदेशहाेम

गौ मूत्र लेने से दूर होता है फेफड़ों का इंफेक्शन, मुझे गायब बताने वाले कर रहे हैं संवैधानिक अपराध:सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह

Advertisements

भोपाल। सांसद साध्वी प्रज्ञासिंह ठाकुर का कहना है कि देशी गाय का गौ मूत्र अर्क लेने से फेफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है। मैं स्वयं यह लेती हूं इस कारण मुझे कोई दवाई नहीं लेनी पड़ रही है, कोरोना भी नहीं हुआ। सभी लोगों को देशी गाय पालना चाहिए। साध्वी प्रज्ञा रविवार को बैरागढ़ में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनों के पूजन समारोह में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे गायब बनाकर मेरे ऊपर इनाम घोषित करने की बात कह रहे हैं। ऐसे लोग संवैधानिक अपराध कर रहे हैं, उन्हें क्षमा नहीं किया जा सकता। अपराधियों को दंड देना ईश्वर का काम है। मैं तो अस्वस्थ होने के बावजूद बंगले से ही लोगों की मदद कर रही हूं।

यह भी पढ़ें-  जॉब में पांच साल लगातार रहे तो PF से पैसा निकालने में नहीं लगेगा ब्याज

मेरे सहयोगी भी काम कर रहे हैं बस हमनें इसका प्रचार नहीं किया इसलिए मुझे गायब बता दिया गया। साध्वी ने कहा कि हर व्यक्ति पीपल, बरगद और तुलसी के पौधे लगाए तो अतिरिक्त ऑक्सीजन की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। उन्होंने भोपाल में एक करोड़ पौधे रोपने की घोषणा की, साथ ही यह भी कहा कि इसके लिए टैंकर भी उपलब्ध कराए जाएंगे ताकि पौधों को जीवन दिया जा सके।

यह भी पढ़ें-  पहले बनाया वीडियो फिर जहर खाकर कर ली सुसाइड

सबनानी ने कहा मौका मिला है सेवा करें

भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश सरकार और संगठन मिलकर संकट से उबरने का प्रयास कर रहा है। धीरे-धीरे संकट कम हो रहा है। यह समय सेवा का है। मौका मिला है तो सब सेवा करें। अपने घर के आसपास पौधरोपण करें। ऑक्सीजन का महत्व अब सबको पता चल गया है। सबनानी ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें दान में देने के लिए मप्र आवास संघ के पूर्व अध्यक्ष सुशील वासवानी, राजेश हिंगोरानी एवं दिनेश वाधवानी के प्रयासों की सराहना की। साध्वी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सिविल अस्पताल में कोविड सेंटर जल्द बनेगा। यहां की उपेक्षा नहीं की जाएगी।

 

यह भी पढ़ें-  CBSE और ICSE की 12वीं की मूल्यांकन स्कीम सही: सुप्रीम कोर्ट
Show More
Back to top button