HOMEMobileTechज्ञान

Cheapest plans with 2GB data: 2 GB डेटा वाले सबसे सस्ते और जबर्दस्त प्लान, जानिए पूरी डिटेल

Cheapest plans with 2GB data: 2 GB डेटा वाले सबसे सस्ते और जबर्दस्त प्लान, जानिए पूरी डिटेल

Cheapest plans with 2GB data हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर करने वाले प्लान यूजर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। यही कारण है कि कंपनियां भी अपने यूजर्स को डेली 2जीबी डेटा वाले कई जबर्दस्त प्लान देती हैं। इनमें कई प्लान ऐसे भी हैं, जो बेहद कम कीमत में डेली 2जीबी डेटा, फ्री कॉलिंग और अमेजन प्राइम वीडियो के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। तो आइए जानते हैं रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के कुछ ऐसे ही प्लान्स के बारे में।

डेली 2जीबी डेटा वाले जियो के सबसे सस्ते प्लानCheapest plans with 2GB data

जियो के पोर्टफोलियो में डेली 2जीबी डेटा ऑफर करने वाले दो सबसे सस्ते प्लान हैं। ये प्लान 249 रुपये और 299 रुपये के हैं। इन प्लान में कंपनी हर दिन 2जीबी डेटा के साथ देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। दोनों प्लान में केवल वैलिडिटी का फर्क है। 299 रुपये वाला प्लान जहां 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, वहीं 249 रुपये वाले प्लान में आपको 23 दिन की वैलिडिटी मिलेगी।

2जीबी डेटा वाले एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान Cheapest plans with 2GB data

एयरटेल अपने यूजर्स को डेली 2जीबी डेटा वाले कई प्लान ऑफर करता है। बात अगर सबसे सस्ते प्लान की करें तो एयरटेल 319 रुपये और 359 रुपये वाले प्लान में रोज 2जीबी डेटा बेनिफिट दे रहा है। 319 रुपये वाले प्लान में आपको एक महीने की वैलिडिटी के साथ देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में कंपनी डेवी 100 फ्री एसएमएस के साथ 30 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल भी दे रही है।

अगर कंपनी के 359 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 2जीबी डेटा, फ्री कॉलिंग और रोज 100 फ्री एसएमएस मिलेंगे। इस प्लान में कंपनी 28 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का फ्री ऐक्सेस ऑफर कर रही है।

हर दिन 2जीबी डेटा वाले वोडाफोन-आइडिया के सबसे सस्ते प्लान Cheapest plans with 2GB data

वोडाफोन-आइडिया का 359 रुपये वाला प्लान रोज 2जीबी डेटा के लिए सबसे सस्ता और बेस्ट कहा जा सकता है। इस प्लान में कंपनी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी दे रही है। कंपनी अपने इस प्लान में कई अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है। इनमें बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर के साथ Vi movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

Show More

Related Articles

Back to top button