Balagahtमध्यप्रदेश

बालाघाट: ट्रक की चपेट में आये तीन युवकों की घटनास्थल पर मौत

बालाघाट में शनिवार की शाम बालाघाट-नैनपुर राज्य मार्ग में धापेवाड़ा और कुम्हारी के बीच ट्रक की चपेट में आये तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Advertisements

बालाघाट।  बालाघाट में शनिवार की शाम बालाघाट-नैनपुर राज्य मार्ग में धापेवाड़ा और कुम्हारी के बीच ट्रक की चपेट में आये तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना (Road Accident) इतनी विभत्स थी कि तीनों युवको के शव पहचान नहीं आ रहे थे। हादसे में मरने वालो में दो सगे भाई और साथी युवक शामिल है। हालांकि बाद में कुम्हारी सरपंच के शवो की शिनाख्ती के बाद उनकी पहचान हो सकी। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार है। घटना उपरांत घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस (Balaghat Police) अमला घटनास्थल पहुंचा और शव पंचनामा कार्यवाही कर मृतकों के शवों को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।

यह भी पढ़ें-  एक्शन में लोकायुक्त और सीबीआई, RPF एसआई, नपा RI व लेखापाल को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

बताया जाता है कि 15 मई शनिवार को बड़ी कुम्हारी निवासी युवक लगभग अजय पिता धरम लिल्हारे, महेश पिता गुंटू सावतकार और सुरेश पिता गुंटू सावतकार शनिवार की शाम गांव से धापेवाड़ा आये थे। जो शाम लगभग 7.30 बजे गांव कुम्हारी जा रहे थे।इस दौरान ही विपरित दिशा से आ रहे 10 चक्का ट्रक क्रमांक एमपी 50 एच 3529 और मोटर सायकिल की भिड़ंत में युवक मोटर सायकिल (Road Accident) ट्रक की चपेट में आ गये, जिनके शरीर से बोरो से लदे ट्रक के गुजरने से उनकी मौत हो गई।

घटना के बाद मृतकों का शव इतना विभत्स  हो गया था कि उनकी पहचान मुश्किल हो रही थी, हालांकि कुछ समय बाद कुम्हारी सरपंच ने तीनो की मृतकों की पहचान ग्राम निवासी युवकों के रूप में की। इस सड़क हादसे में दो भाईयों के साथ ग्राम के एक अन्य युवक की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है। वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस घटना (Road Accident) के बाद से ट्रक छोड़कर फरार हुए चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें-  SDM पर कर्ज वसूली के दबाव का आरोप लगाते फेसबुक पर किया Suicide live, हालत गम्भीर
Show More
Back to top button