HOME

हरियाणा: पहले की चोरी, फिर दी सफाई- सॉरी सर, पता नहीं था कोरोना की दवाई है

हरियाणा। जींद के सामान्य अस्पताल से चोरी हुई कोरोना वैक्सीन की 1710 डोज को पुलिस ने गुरुवार देर शाम बरामद कर लिया है। यह दवा सफीदों रोड पर एक चाय की दुकान के पास रखी गई थी। साथ ही यहां पर एक स्लीप भी रखी मिली। इस पर लिखा गया है कि सॉरी सर, पता नहीं था यह कोरोना की दवा है।

हरियाणा: पहले की चोरी, फिर दी सफाई- सॉरी सर, पता नहीं था कोरोना की दवाई है

हालांकि यह दवा अब खराब हो चुकी है, लेकिन पुलिस को आरोपियों की तलाश के लिए कई महत्वपूर्ण सुराग मिल गए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार दवा सिविल लाइन थाना के बाहर चाय की दुकान पर रखी गई थी, जबकि चाय की दुकान बंद है। अब पुलिस अस्पताल से सफीदों रोड के रूट को खंगालेगी।

इससे पहले जींद के सामान्य अस्पताल के पीपी सेंटर स्थित स्टोर से कोरोना वैक्सीन की 1710 डोज चोरी हो गई थी। इसमें 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन शामिल थी। घटना का पता गुरुवार सुबह करीब नौ बजे चला, जब स्वास्थ्य निरीक्षक राममेहर वर्मा कार्यालय पहुंचे। उन्होंने इसकी जानकारी अधिकारियों को दी और अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया।

जींद जिला के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मंजीत सिंह ने बताया कि अस्पताल में फिलहाल 1510 कोवैक्सीन और 110 कोविशील्ड वैक्सीन की डोज उपलब्ध है। सीएमओ मंजीत ने सोशल मीडिया पर अस्पताल में वैक्सीन नहीं होने की खबर का खंडन कर दिया है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में वैक्सीन पर्याप्त संख्या में उपलब्ध है।

Show More

Related Articles

Back to top button