HOMEMADHYAPRADESH

MP Road accident दो जगह भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, 10 घायल

MP Road accident दो जगह भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत

MP  के दो जिलों में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमे 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोगों के घायल होने की खबर है हादसे खंडवा और दतिया में हुए।

खंडवा जिले के मूंदी में देर रात बेकाबू तेज रफ्तार आयसर वाहन ने शादी समारोह से घर लौट रहे लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. वही करीब 10 लोग घायल है. इनमें से तीन की हालत गंभीर है. वहीं दतिया जिले के भांडेर थाना क्षेत्र में तिगरा ग्राम के पास एक कार ने दो बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल है.

खंडवा के मूंदी में सोमवार देर रात शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई. राठौर समाज के एक परिवार में शादी का कार्यक्रम चल रहा था. शादी में से लोग वापस घर लौट रहे थे. कोई पैदल तो कोई बाइक से जा रहा था. इस बीच मूंदी से बीड़ की ओर जा रहे आयसर ट्रक ने पैदल जा रहे लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में 15 से अधिक लोग घायल है.

हादसे में 50 वर्षीय गेंदालाल राठौर की मौके पर मौत हो गई. खंडवा अस्पताल लाते समय विशाल राठौर की भी मौत हो गई. वही इलाज के दौरान पांच वर्षीय खुशी अमित राठोर ने भी दम तोड़ दिया. सानू कमलचंद राठौर (15), हर्षदा पिता राकेश (8) और भारती पति संजय (28) सहित अन्य घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

वहीं दतिया जिले के भांडेर थाना क्षेत्र में तिगरा ग्राम के पास एक बेकाबू कार ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Show More

Related Articles

Back to top button